TV के 'सीता-राम' ने अयोध्या में शूट किया नया गाना, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए भक्त
TV के 'सीता-राम' ने अयोध्या में शूट किया नया गाना, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए भक्त
Share:

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए पूरा देश उत्साहित है। हर कोई राम भक्ति में डूबा हुआ है। ऐतिहासिक कार्यक्रम के बीच अब 'टीवी के राम और सीता और लक्ष्मण' ने प्रशंसकों को विशेष तोहफा देकर मंत्रमुग्ध कर दिया है। रामायण शो में राम-सीता बनकर प्रशंसकों का दिल जीतने वाले कलाकार दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल एवं सुनील लहरी का प्रभु श्री राम पर बना गाना 'हमारे राम आए हैं' आज रिलीज हो गया है। इस विशेष गाने को बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक सोनू निगम ने गाया है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के शुभ दिन पर इस गाने के रिलीज होने से राम भक्तों की खुशी डबल हो गई है। हर कोई भक्ति में विलीन है। 

प्रभु श्री राम पर बने इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है। गाना सुनकर प्रशंसक बुलंद आवाज में 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे हैं। सोनू निगम को भी खूब प्रशंसा मिल रही है। एक शख्स ने लिखा- सोनू निगम की आवाज में जादू है। दूसरे ने लिखा- सोनू सर ने दिल जीत लिया है। गाना सुनकर प्रशंसक वाकई में मंत्रमुग्ध हो गए हैं। बता दें कि दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में भी सम्मिलित हुए हैं। 

टेलीविज़न जगत के ये सितारे पहले ही राम नगरी अयोध्या पहुंचे हैं। इनके अतिरिक्त बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या में हैं। कंगना को पिछले दिन हनुमान गढ़ी मंदिर में झाड़ू लगाते हुए भी देखा गया था। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, माधुरी दीक्षित, कटरीना कैफ, विक्की कौशल सहित शोबिज की दुनिया के कई स्टार्स भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का हिस्सा बने। ऐतिहासिक पलों के गवाह बनने को लेकर सभी के मन खुशी और उत्साह है।  

बिना इंटरनेट के फोन पर चलेगा टीवी! 19 राज्यों में जल्द शुरू हो सकता है डी2एम पायलट प्रोजेक्ट

'इसको हर हफ्ते थप्पड़ पड़ने चाहिए थे', अभिषेक की माँ से बोले सलमान खान

ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -