ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'
ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस17 का इस सप्ताह का वीकेंड का वार बहुत जबरदस्त होने वाला है। इस सप्ताह घर से 2 प्रतियोगी बाहर होंगे। इसके अतिरिक्त इस वीकेंड का वार में प्रतियोगियों के घरवाले भी आने वाले हैं। सलमान खान घर वालों के सामने कुछ गंभीर मुद्दों पर बात करेंगे। इस के चलते ईशा मालवीय के पापा भी आएंगे और सलमान उनसे बेटी की क्लास लगाएंगे। बिग बॉस से जुड़ी खबर शेयर करने वाले पेज द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान, ईशा के मन्नारा चोपड़ा पर किए गए कमेंट बार डांसर को लेकर उनकी क्लास लगाएंगे तथा ईशा के पिता से पूछेंगे कि क्या उन्होंने तमीज नहीं सिखाई। सलमान बोलेंगे, 'इसको आपने तमीज नहीं सिखाई? इसने सारी लिमिट क्रॉस कर दी है घर में।'

वही इस पर हालांकि लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही हैं। कोई लिख रहा है कि सही किया, ईशा को सबक मिलना चाहिए। किसी ने लिखा कि हां सलमान भाई ने सही बोला। वहीं कुछ ने लिखा कि ईशा की गलती की सजा उसके पिता को नहीं देनी चाहिए। एक ने लिखा कि बच्चा गलती करेगा तो उसमें माता-पिता की गलती नहीं है। एक ने लिखा कि पापा को नहीं बोलना चाहिए, उनकी गलती नहीं है।

वहीं खबर यह भी आ रही है कि ईशा शो से बाहर हो गई हैं। उनका सफर इस सप्ताह खत्म हो गया है। आयशा खान के रोस्ट टास्क के बाद लाइव ऑडियंस वोटिंग द्वारा बाहर कर दिया गया है। वहीं इस सप्ताह एलिमिनेट हुए प्रतियोगियों में से ईशा को सबसे कम वोट्स प्राप्त हुए हैं तथा वह भी बाहर हो जाएंगी। ईशा के बाहर होने से प्रशंसकों को झटका लगेगा क्योंकि टॉप 5 में जाने की ईशा की उम्मीद थी। मगर अब ईशा के बाहर होने से घर में 6 प्रतियोगी बच गए हैं अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, विक्की जैन, मन्नारा चोपड़ा और अरुण।

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -