'इसको हर हफ्ते थप्पड़ पड़ने चाहिए थे', अभिषेक की माँ से बोले सलमान खान
'इसको हर हफ्ते थप्पड़ पड़ने चाहिए थे', अभिषेक की माँ से बोले सलमान खान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के इस वीकेंड का वार में प्रतियोगियों के घरवाले आने वाले हैं जिनसे सलमान खान खुलकर बात करेंगे। इसका प्रोमो भी सामने आया है जिसकी शुरुआत होती है सलमान खान से जो बोलते है मैं आपसे कुछ नहीं कहूंगा, ना पूछने वाला हूं। जितना बोलना था, सुनना था वो हो गया। अब बातें होंगी कुछ और लोगों से और ये वो लोग हैं जो आपके करीब हैं यानी कि आपकी फैमिली। फिर सभी परिवार के घरवाले हैं। अंकिता की मां, विक्की की भाभी, अभिषेक की मां, ईशा के पिता एवं मन्नारा की बहन शो में आती हैं।

तत्पश्चात, सलमान सबसे पहले अभिषेक की मां से सवाल करते हैं। वह बोलते हैं कि अभिषेक ने सीजन के शुरुआत में कहा था कि वह घर के अंदर ईशा का इस्तेमाल करेंगे। मगर हमने देखा कि वह किसी भी कारण, किसी से भी लड़ते हैं तो आप ये बताइए कि अभिषेक ये गेम के लिए कर रहा है या वह ऐसे ही हैं। अभिषेक की मां बोलती हैं वह ऐसे ही हैं। उसको गलत बर्दाश्त नहीं है। सलमान बोलते हैं कि बेटा गलत नहीं है, लेकिन वह सबकी गलतियां सुधार रहा है। हाथ उठाना गलत है, गुस्सा करना गलत है, उसका कुछ नहीं। अभिषेक की मम्मी बोलती हैं कि ये उसे अपने पापा से मिला है। सलमान बोलते हैं अरे बाप रे बाप।

सलमान फिर बोलते हैं कि इस घर में ईशा ने अभिषेक पर कई आरोप लगाए और जब आप घर गई थीं तब आपने ईशा से बात करके कई चीजें क्लियर की कि अभिषेक को उनके पापा ने थप्पड़ नहीं मारा था। मगर मारना चाहिए था। हफ्ते में मारना चाहिए था। इस पर अभिषेक की मां बोलती हैं मारा था जैसे बच्चों को मार पड़ती है। सलमान फिर बोलते हैं थप्पड़ खाने के बाद ऐसा है ये। अभिषेक जो घर के अंदर से सलमान और अपनी मां की बातें सुनते हैं वो बहुत सीरियस बैठे होते हैं। वही प्रोमो देख फैंस का उत्साह बढ़ गया है। 

मुनव्वर फारुकी को विनर बनते देखना चाहती हैं एक्स गर्लफ्रेंड! इंटरनेट पर वायरल हो रहा VIDEO

ईशा मालवीय के पिता पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- 'आपने तमीज नहीं सिखाई इसको...'

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -