राम माधव का दावा, कहा- भारत की एक इंच जमीन भी कब्ज़ा नहीं कर पाएगा चीन
राम माधव का दावा, कहा- भारत की एक इंच जमीन भी कब्ज़ा नहीं कर पाएगा चीन
Share:

नई दिल्ली: गलवान घाटी में खूनी संघर्ष पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव राम माधव ने कहा कि जवानों ने देश की बॉर्डर की हर इंच की रक्षा करते हुए अपने बलिदान दिए हैं. उनके बलिदान पर देश को दुख के साथ गर्व भी है. इंडियन आर्मी चीन को अपनी जमीन में घुसने से रोक कर रही है. चीन भारत की जमीन पर एक भी इंच भूमि कब्जा नहीं कर सकेगा.

एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा कि यदि पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे वीर जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, तो निश्चित तौर पर सरकार के मन में कोई ना कोई विचार अवश्य होगा. इसके लिए प्रतीक्षा करना होगी, पीएम कह रहे हैं कि बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा तो व्यर्थ नहीं जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि सभी देशों के साथ भारत का अच्छे रिश्ते रखना हमारा डीएनए है, किन्तु सीमा की सुरक्षा के मामले में हम सतर्क हैं. किसी को भी भारतीय सीमा में दाखिल होने नहीं दिया जा रहा है. आज चीन की सेना जब आगे आती है तो हमारी फ़ौज उनको रोकती है. संधि के कारण हथियार का इस्तेमाल नहीं होता है.

राम माधव ने कहा कि हम दोस्ती का रिश्ता चाहते हैं, किन्तु जमीन पर भारत की सार्वभौमिकता, भारत की भूमि, भारत के सम्मान की रक्षा के लिए हम हमेशा सतर्कता और मजबूती के साथ खड़े रहेंगे. आज हमने गलवान घाटी में चीनी सैनिकों को पीछे हटने पर विवश कर दिया. डोकलाम में भी हमने तगड़ा विरोध किया था और चीन को पीछे जाना पड़ा था.

रिलायंस इंडस्ट्री की बड़ी उपलब्धि, डेडलाइन से 9 माह पहले कर्जमुक्त हुई कंपनी

आम आदमी पर पड़ेगी महंगाई की मार, चीनी के दाम बढ़ाने पर विचार कर रही सरकार

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर पुराना ट्वीट पड़ा भारी, हो सकती है सख्त कार्यवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -