भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर पुराना ट्वीट पड़ा भारी, हो सकती है सख्त कार्यवाही
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पर पुराना ट्वीट पड़ा भारी, हो सकती है सख्त कार्यवाही
Share:

इन दिनों आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद घिरते हुए नजर आ रहे हैं. इसी वजह उनका तीन साल पुराने ट्वीट है. बता दे कि अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद द्वारा महिलाओं पर किए गए निंदनीय ट्वीट का संज्ञान लिया है.चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने डीजीपी उत्तर प्रदेश को पत्र लिखकर आजाद के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अनुरोध किया है ताकि महिलाओं के खिलाफ साइबर अपराधों पर रोक लगाई जा सके.

50 साल के हुए गाँधी परिवार के वारिस राहुल, बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा है सियासी सफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुरुवार को आजाद ट्रेंड में आ गए.सोशल मीडिया पर यूजर्स ने 'अरेस्ट चंद्रशेखर रावण' हैशटेग ट्रेंड कर दिया.इसके चंद घंटों बाद ही इस मामले पर दो लाख ट्वीट हो गए.हर तरफ चंद्रशेखर की गिरफ्तारी को लेकर मांग उठने लगी.सोशल मीडिया पर बढ़ते आक्रोश के बाद सहारनपुर की पुलिस एक्शन में आई.हालांकि पुलिस जांच में विवादित ट्वीट तीन साल पुराने ट्वीट निकले हैं.

अमेरिका ने बढ़ाई चीन की टेंशन, उइगर मुसलामानों वाले बिल पर ट्रम्प ने किए हस्ताक्षर

इसके बाद चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट कर अपनी सफाई पेश की है.उन्होंने कहा कि मेरे अकाउंट से महिलाओं पर अभद्र भाषा के कुछ ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जो बेहद ही निंदनीय हैं.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं सहारनपुर हिंसा में 8 जून 2017 से 14 सिंतबर 2018 तक जेल में था.सभी विवादित ट्वीट उसी दौरान के हैं.इस संबंध में मुझे जानकारी नहीं है.मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनका अकाउंट फरवरी 2018 में बना  हैं और वह सितंबर 2018 में जेल से रिहा हुए हैं.इसके साथ उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि किसी कार्यकर्ता ने रिहाई के बाद उन्हें यह अकाउंट दिया.

चीन विवाद पर सर्वदलीय बैठक आज, यह मांग रख सकते हैं सीएम ठाकरे

चीन विवाद: सर्वदलीय बैठक से पहले विपक्ष के तीखे तेवर, सरकार से सवाल करेंगी सोनिया

चीन ने प्लान बनाकर किया हमला, क्या सो रही थी सरकार ? - राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -