इस एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देकर सुर्ख़ियों में छाये थे राम कपूर
इस एक्ट्रेस के साथ इंटिमेट सीन देकर सुर्ख़ियों में छाये थे राम कपूर
Share:

टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में नजर आने वाले राम कपूर को तो आप जानते ही होंगे. आज के समय में वह लाखों लोगों के फेवरेट हैं. ऐसे उन्होंने शो 'कसम से' में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और सभी का दिल जीता है. अब आज राम का जन्मदिन है. जी हाँ, राम कपूर का जन्म 1 सितम्बर 1973 को हुआ था और राम कपूर ने टीवी शोज के अलावा कई फिल्मों में भी काम किया है। जी दरअसल उन्हें उनके हर एक किरदार के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है फिर वह सीरियस हो, फनी हो या विलेन वाला हो। वैसे राम ने 'कसम से' धारावाहिक में जयवालिया का किरदार निभाया था और इस किरदार को दर्शकों ने जमकर सराहा था.

आपको याद हो राम कपूर के साथ इस शो में नजर आईं थीं साउथ की मशहूर अदाकारा प्राची देसाई. वैसे कई बार राम अपने बढ़े हुए वजन के कारण ट्रोल हुए हैं लेकिन इस वजन के कारण ही उन्होंने सभी के दिलों में भी जगह बनाई है. राम उस समय सुर्ख़ियों में आए थे जब उन्होंने अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ इंटिमेट सीन्स दिए थे. उस समय उनकी उम्र वैसी नहीं थी लेकिन फिर भी वह इंटिमेट सीन देते नजर आए थे. उस दौरान साक्षी काफी असहज हुईं थीं लेकिन फिर भी दोनों के सीन्स को फैंस का प्यार मिला था.

फिलहाल राम कपूर फिर हो चुके हैं. जी हाँ, उन्होंने अपनी फिटनेस पर जमकर काम किया है और अब वह पतले हो चुके हैं. आप सभी ने राम कपूर को अब तक कसम से, बड़े अच्छे लगते हैं, कर ले तू भी मोहब्बत, दिल की बातें दिल ही जाने, घर एक मंदिर, कभी आए ना जुदाई जैसे शोज में देखा होगा. वहीं इसके अलावा वो कई फिल्मों जैसे, हमशकल्स, लवयात्री, कुछ कुछ लोचा है, मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस समय राम कपूर 'अभय 2' जैसी वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं.

कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे लेखक, मनोज मुंतशिर ने फोटो साझा कर कहा- सतयुग आ गया

शिल्पा शिंदे के आरोपों पर भड़की प्रीति सिमोस, दिया ये जवाब

सुनील ग्रोवर का शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा, शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -