सुनील ग्रोवर का शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा, शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप
सुनील ग्रोवर का शो शुरू होने से पहले ही विवादों में घिरा, शिल्पा शिंदे ने लगाए ये आरोप
Share:

टेलीविज़न शो भाभी जी घर पर हैं फेम एक्ट्रेस और बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे जल्दी ही एक कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ के माध्यम से वापसी करने जा  रही है. ये टेलीविज़न शो 31 अगस्त से ही ऑन एयर होने वाला है. हालांकि इससे पहले ही शो विवादों में घिर गया है. कारण यह है प्रारंभ होते ही सीरियल से शिल्पा शिंदे का बाहर होना पड़ा हैं. खुद एक्ट्रेस ने इस बारे में साक्षात्कार के माध्यम से बताया है कि वो इस टेलीविज़न शो  को छोड़ रही हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने टेलीविज़न शो के निर्माता को झूठा बता दिया है. वहीं, उन्होंने क्लियर कर दिया है कि वो कॉमेडी सुपरस्टार सुनील ग्रोवर संग कार्य ही नहीं करना चाहती है. एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने अपने इस साक्षात्कार में कई गंभीर आरोप लगा दिए हैं. 

एक्ट्रेस शिल्पा का सबसे बड़ा आरोप ये है टेलीविज़न शो के निर्माताओं ने उनसे झूठ बोला है. मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में एक्ट्रेस ने बताया हैं कि उन्हें निर्माताओं ने ये टेलीविज़न शो साइन करने से पहले बोला था कि शो के लिए उन्हें सप्ताह में केवल दो दिन शूटिंग करनी होगी. लेकिन निर्माता हर रोज दस-बारह घंटे का शूट करवा रहे है.  

शिल्पा शिंदे ने आगे बोला, ‘मेकर्स ने शो के बारे में पहले दिन से मुझसे काफी झूठ बोला हुआ है. हम प्रातः सात बजे से रात्रि के ग्यारह बजे तक शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन कोई इस संबंधं में नहीं बोलता. मुझे नहीं पता कि ये लोग कहां पर हैं. कोई इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा हैं कि एक्टर्स का कैसे शोषण हो रहा है. वे हमेशा किसी की इमेज को खराब करने के लिए सामने आ जाते हैं. अब जब हम बाराह घंटे या उससे ज्यादा के लिए कार्य कर रहे हैं, तो कोई भी सवाल नहीं उठा रहा है. एक्टर्स नॉन-स्टॉप शूटिंग कर थक जाते हैं क्योंकि हम हर रोज एक घंटे के लिए टेलीविज़न शो की शूटिंग कर रहे हैं. जबकि हमें बताया गया कि हम सप्ताह में सिर्फ 2 बार ही शो के लिए शूटिंग करेंगे मगर हम रोज शूट कर रहे हैं. ये हम पर अत्याचार हो रहा हैं. ’

सुशांत केस में हि‍ना खान ने तोड़ी चुप्पी, बोली- आरोप लगाकर आप रिया का भविष्य बर्बाद कर रहे हो

सुनील ग्रोवर ने इस शख्स की सबसे पहले की थी मिमिक्री, मिला था ऐसा रिएक्शन

आमिर अली ने साझा की बेटी आयरा की पहली झलक, लिखा खूबसूरत मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -