रकुल प्रीत ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, ड्रग्स मामले में मीडिया को लेकर बोली ये बात

रकुल प्रीत ने हाई कोर्ट से लगाई गुहार, ड्रग्स मामले में मीडिया को लेकर बोली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख कर लिया है. उन्होंने अदालत से गुहार लगाई है कि मीडिया को फौरन अंतरिम निर्देश देकर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के केस से जुड़ी ड्रग कार्रवाई से जोड़कर उनके विरुद्ध रनिंग सीरियल के प्रसारण या आलेखों का प्रकाशन करने से रोक रहे है. इस केस की सुनवाई अगले सप्ताह होने की संभावना है. अधिवक्ता हिमांशु यादव, अमन हिंगोरानी श्वेता हिंगोरानी के माध्यम से दर्ज याचिका में दावा किया गया है कि रकुल प्रीत फिल्म कर शूटिंग के सिलसिले में इस वक़्त  हैदराबाद में हैं. वह मीडिया में आईं इन खबरों को देखकर स्तब्ध हैं कि मुंबई के NCB ने 24 सितंबर को उन्हें रिया चक्रवर्ती से जुड़े ड्रग्स केस में समन भेजा है. याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता को NCB की ओर से हैदराबाद या मुंबई के पते पर कोई समन नहीं दिया गया.

दरअसल, बॉलीवुड में ड्रग केस की कार्रवाई कर रही NCB को आए दिन नए नए सुराग हाथ लग रहे हैं. इन शिकायतों की छानबीन के लिए उसने कुछ चर्चित फिल्‍मी हस्तियों को बुलाया गया है. एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी ड्रग्स मामले की कार्रवाई  के सिलसिले में बयान दाखिल कराने के शुक्रवार दक्षिण मुंबई में स्थित NCB कार्यालय गई थीं. NCB ने बॉलीवुड ड्रग्स के गठजोड़ की जांच के सिलसिले में रकुलप्रीत सिंह को बुलाया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बीच रकुल का नाम सामने आया था. NCB पहले ही रिया एक दर्जन से ज्यादा लोगों को ड्रग्स केस में हिरासत में ले चुकी है. रकुलप्रीत सिंह के अलावा NCB ने दीपिका पादुकोण को भी बुलाया था. NCB ने शनिवार को बॉलीवुड की तीन प्रमुख अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, सारा अली खान श्रद्धा कपूर से कई घंटे पूछताछ की थी.

जब्त हुए दीपिका समेत सारा के मोबाइल फ़ोन, शुरू होगी फॉरेंसिक जांच

NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

हीरो नहीं बल्कि विलेन के रूप में राहुल देव ने की अपने करियर की शुरुआत