NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की कार्रवाई फिलहाल पूरी तरह ड्रग्स कनेक्शन पर आकर शिफ्ट हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती के उपरांत अब बॉलीवुड के जाने माने चेहरे भी नशे के चंगुल में फंसते नज़र आ रहे है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज मुंबई में NCB की अलग-अलग टीमें पूछताछ कर रही है।

दीप‍िका पादुकोण से एनसीबी की पूछताछ खत्म: साढ़े 5 घंटे की पूछताछ के उपरांत शन‍िवार को दीप‍िका पादुकोण से NCB की पूछताछ समाप्त हो गई है। लेक‍िन बोला जा रहा है कि ये पूछताछ अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। NCB के प्रश्नों की लिस्ट अभी भी बाकी है।  

श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स लेने की बात से किया: NCB के अध‍िकारी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रहे हैं। पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर ने ड्रग्स लेने की बात से साफ मना कर दिया है। हालांकि NCB उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हैं। जिसके अतिरिक्त NCB और सीबीडी ऑयल को लेकर जया साहा के साथ हुई श्रद्धा की चैट पर सच पता करने के प्रयास कर रही है। सुशांत के घर पार्टी को लेकर श्रद्धा कपूर ने कहा कि वह पार्टी छ‍िछोरे मूवी के लिए थी। 

एनसीबी ने क्ष‍ितिज प्रसाद को किया गिरफ्तार, ड्रग मामले में खोले कई राज: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के एग्जीक्यूट‍िव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में क्ष‍ितिज ने कई खुलासे किये है। उन्होंने ड्रग डीलर्स से ड्रग लेने की बात मान ली है। 

कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप

NCB के सामने सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ड्रग्स लेते थे सुशांत

रिया चक्रवर्ती के अधिवक्ता ने किया बड़ा खुलासा, कहा- जांच एजेंसियों पर डाला जा रहा है दबाव