जब्त हुए दीपिका समेत सारा के मोबाइल फ़ोन, शुरू होगी फॉरेंसिक जांच

जब्त हुए दीपिका समेत सारा के मोबाइल फ़ोन, शुरू होगी फॉरेंसिक जांच

शनिवार के दिन NCB ने एक्शन मोड में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की। तीनों ही अभिनेत्रियों से ड्रग्स केस में कई तरह के सवाल पूछे गए। लेकिन खबर के मुताबिक तीनों ही अभिनेत्रियों ने NCB के सवालों के सीधे जवाब नहीं दिए हैं, बल्कि काफी गोल-मोल जवाब देने की कोशिश रही है। अब खबर आई है कि NCB ने दीपिका,सारा, रकुल, करिश्मा, सिमोन खम्बाटा और जया साहा के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं।

NCB ने किए मोबाइल जब्त: NCB की तरफ से ये पता चला था कि ड्रग्स मामले में दीपिका, सारा और श्रद्धा को क्लीन चिट नहीं दी गई थी, ऐसे में अब उनके मोबाइल जब्त होना दिखाता है कि NCB अभी इस मामले की और जांच करना चाहती है। वैसे भी जिन अभिनेत्रियों को समन भेजा गया था, उनकी वाट्सएप चैट्स इस केस में एक अहम कड़ी थीं। ऐसे में उनके मोबाइल को खंगाल कर और जानकारी निकालने की कोशिश होगी। बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान सारा अली खान से भी NCB ने उनके मोबाइल मांगे थे। सारा से उनके 2017, 2018 में इस्तेमाल करने वाले भी फोन भी मांगे गए थे। लेकिन सारा वो फोन NCB को उपलब्ध नहीं करवा पाई। ऐसे में NCB ने सारा का 2019 वाला मोबाइल ही जब्त कर लिया है और उसे फॉरेंसिक  जांच के लिए भी भेजा जाएगा। ड्रग्स मामले से जुड़े सबूत जुटाने के लिए NCB का ये एक बड़ा एक्शन माना जा रहा है। 

ड्रग्स मामले में हुई कार्रवाई: वहीं जया साहा और करिश्मा के मोबाइल फोन जब्त होना भी काफी मायने रखता है। एक तरफ जया साहा की श्रद्धा संग वायरल चैट देखने को मिली थी, वहीं दूसरी तरफ करिश्मा से दीपिका ने ड्रग्स मांगे थे। ऐसे में अब NCB इन मोबाइल के जरिए उस जानकारी को निकालने की कोशिश करेगी जो शायद अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं खबर ऐसी भी है कि NCB की नजर इस समय कुछ ड्रग पैडलर्स पर है। NCB अभी रिवर्ट इन्वेस्टिगेशन पर फोकस करेगी

NCB की पूछताछ में श्रद्धा ने कही चौंकाने वाली बात

हीरो नहीं बल्कि विलेन के रूप में राहुल देव ने की अपने करियर की शुरुआत

कंगना रनौत के विरुद्ध दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप