YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो
YOGA DAY 2019 : योग करते हुए छाईं रकुल प्रीत, वायरल हुई फोटो
Share:

पूरी दुनिया आज यानी कि 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रुप में मना रही है और इसमें हमारे बॉलीवुड के सितारे भी ज़रा ही पीछे नहीं है. आज देशभर समेत विदेशों में भी पांचवा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस योगाभ्यास करके धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम इंसान से लेकर बी टाउन के बड़े सितारे भी आज केका दिन योगाभ्यास करके बिताते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब तक योगाभ्यास की कई सितारों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है और अबइसी बीच अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह द्वारा भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ योगाभ्यास की शानदार फोटो शेयर की हैं और इस फोटो में रकुल प्रीत योगा के अलग-अलग आसन कर रही हैं.

आप देख सकते हैं कि फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद से ही फोटो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. जबकि एक्ट्रेस  रकुल प्रीत ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, योगा करना मेरी ड्यूटी नहीं मेरी आदत है. जबकिफोटो में रकुल का योगाभ्यास अंदाज उनके तमाम फैन्स को भी खूब मोटिवेट कर रहा है और इसके साथ ही फैन्स कमेंट्स में उनकी तारीफें भी करते हुए थक नहीं रहे हैं. वहीं अदाकारा रकुल प्रीत अक्सर योगाभ्यास और जिम वर्क आउट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया शेयर करती रहती हैं.

 

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं अमीषा पटेल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...

इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -