शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...
शूटिंग के बाद ब्रेक पर निकले आलिया रणबीर...
Share:

हाल में ही आलिया भट्ट और रणबीर सिंह अपनी अगली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की वाराणसी में शूटिंग करके बुधवार को लौटे थे. इस फिल्म की शूटिंग अब भी की जा रही है. दोनों इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं, वहीं फैंस भी इसे जल्दी से जल्दी देखना चाहते हैं. हालाँकि इसके लिया आपको अगले साल तक इंतज़ार करना होगा. इसके साथ ही बता दें, अब पता चला है है कि आलिया और रणबीर मिनी वकेशन पर न्यू यॉर्क चले गए हैं. बताया जा रहा है कि वह इस दौरान वह कुछ समय ऋषि और नीतू कपूर के साथ भी बिताएंगे. 

इनके सूत्रों ने बताया रणबीर और आलिया न्यू इयर मनाने के लिए ऋषि और नीतू कपूर के पास गए थे. इस बार रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर भी अपने पैरंट्स और भाई को जॉइन करने पहुंच रही हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों में ही रणबीर और आलिया वापस आ जाएंगे और अपनी फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर भी आई थी कि ऋषि कपूर 4 सिंतबर को अपना 67वां जन्मदिन मनाने के मौके पर भारत वापस लौट सकते हैं. उनके फैंस भी काफी समय से उनका इंतज़ार कर रहे हैं. 

आलिया ने इस समय कई सारी फिल्में साइन की हुई हैं. जुलाई में वह अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' की शूटिंग करेंगी. इसके बाद वह संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन वाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' शूटिंग अगस्त में करेंगी. इसके अलावा आलिया ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' भी साइन की है. इसके अलावा आलिया ने एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' में भी काम करेंगी. यानि इतनी फिल्मों के साथ उन्हें एक वेकेशन तो चाहिए ही था जिससे उन्हें ब्रेक मिल सके. 

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

Movie Review : नहीं भी देखेंगे 'फंसते फंसाते' तो नहीं होगा कोई नुकसान

खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -