इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट
इस अनजान शख्स संग नजर आईं कैटरीना, दीपिका ने कर डाला ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ साल 2017 को अप्रैल में इंस्टाग्राम पर सक्रिय हुई थीं और अक्सर ही वो अपने ग्लैमरस फोटो और वीडियो सोशल मीडिया यहांह पर साझा करती रहती है. बता दें जो कि उनके फैन्स का ध्यान आकर्षित करते रहते है. इसके साथ ही कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग भी बकाफी है. उनको इंस्टाग्राम पर तकरीबन 23 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं और इसके साथ ही कैटरीना की हक शेयर की गई फोटो और वीडियो पर लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी करते हैं. 

आपको बता दें कि इस फॉलोअर्स में कुछ बडे़ सितारे भी मौजूद हैं. जी हां, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है और इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते हैं कि फोटो में कैटरीना अपने भाई के साथ प्यारी सी स्माइल दे रही है. इसके साथ ही फोटो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं. 

बता दें कि इसी बीच फोटो पर बी टाउन की कुछ हस्तियों में से हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और फिल्म निर्माता फराह खान द्वारा भी कमेंट्स किए गए हैं. वहीं दीपिका ने कमेंट करते हुए लिखा कि& टू मच हॉटनेस इन वन फ्रेम. वहीं फराह खान कमेंट कर पूछ रही हैं कौन ये है क्यूट भैया ? कैटरीन ऐन दिनों फिल्म सूर्यवंशी और दीपिका फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रही है. 

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

 

 

The Lion King में वौइस ओवर करने के लिए जुड़े बॉलीवुड के कई और सितारे

Movie Review : नहीं भी देखेंगे 'फंसते फंसाते' तो नहीं होगा कोई नुकसान

खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -