Gulabo Sitabo : अमिताभ-आयुष्मान की सुरक्षा बढ़ाई, सेट पर हुआ था ऐसा काम

बॉलीवुड निर्देशक शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ नजर आने वाले हैं और यह खास बात है कि दोनों अभिनेता पहली बार साथ में काम कर रहे हैं और इस खबर से फैंस बहुत खुश हैं क्योंकि अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना दोनों ही अपने काम से सुर्खियां बटोरते हैं. 

देखा जाए तो दोनों को साथ लेन का क्रेटिड शूजित सरकार को ही जाता है, क्योंकि ये दो टैलेंटेड एक्टर्स को एक साथ बड़े परदे पर उतार पाने में कामयाब साबित हो रहे हैं. शूजित अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म विक्की डोनर और अमिताभ बच्चन की फिल्म पीकू के भी डायरेक्टर रह चुके हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अमिताभ बच्चन ने गुलाबो सिताबो की शूटिंग लखनऊ में शुरू की और हमेशा की तरह इस मेगा स्टार ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस बारे में जानकारी भीदी थी. लेकिन जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है ऐसा लग रहा है कि गुलाबो सिताबो के मेकर्स की नींद उड़ी हुए हैं. क्योंकि मंगलवार को फिल्म के सेट से अमिताभ बच्चन की फोटो लीक हुई थी और  ऐसे में सिक्योरिटी के केयरलेस होने की भी बात कही जा रही है क्योंकि सिक्योरिटी ने कैमरामैन को शूटिंग के दौरान सेट पर अंदर आकर फोटो क्लिक करने दिया गया है. ऐसे में सेट की सुरक्षा तेज कर दी गई है. 

Movie Review : ट्रेवल फिल्मों के शौकीन हैं तो देखें The Extraordinary Journey Of The Fakir

 

 

Movie Review : नहीं भी देखेंगे 'फंसते फंसाते' तो नहीं होगा कोई नुकसान

खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..

Paisa Song : Super 30 का दूसरा गाना हुआ रिलीज़, मेकर्स ने बताई ये खास बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -