रकुल ने दिखाया सेक्सी अवतार, इंस्टा पर शेयर की ऐसी तस्वीर
रकुल ने दिखाया सेक्सी अवतार, इंस्टा पर शेयर की ऐसी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने  शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ-साथ रकुल प्रीत अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए भी काफी जानी जाती हैं. बता दें कि उनका हॉट एंड सेक्सी अवतार अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहता हैं और हाल ही में रकुल की कुछ बेहद ही सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिली है. 

हालिया वायरल फोटो में रकुल प्रीत सिंह ग्रे कलर की टॉप के साथ ब्लैक जींस की सेक्सी ड्रेस में देखने को मिल रही हैं और उनका यह लुक फैंस को काफी रास भी आ रहा हैं. फोटोज पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी अब तक आ चुके हैं. साथ ही फैंस रकुल प्रीत के इस सेक्सी अवतार की काफी तारीफें भी कर रहे हैं और रकुल प्रीत खुद भी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वहीं वो खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो साझा करती रहती हैं और उनका इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी बिकिनी फोटो से भरा पड़ा रहता हैं. रकुल प्रीत सिंह के फैंस उनके इंस्टाग्राम पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं. रकुल अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी जागरुक रहती हैं. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो रकुल प्रीत आखिरी बार फिल्म दे दे प्यार दे में देखने को मिलीं थी. 

 

विदेश में गणेश उत्सव का जश्न देख चौंक उठेंगे आप, अर्जुन रामपाल ने शेयर किया Video

अपनी सफलता पर बोले पंकज त्रिपाठी, कभी ना होने से देर होना अच्छा

तो क्या अलग हो गए इमरान-अवंतिका!

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -