इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'नागिन 3' देख ही रहे होंगे. इन दिनों यह शो काफी पॉपुलर हो रहा है और शो में बेला की सासु माँ का किरदार निभाने वाली रक्षंदा खान को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और बोल्ड हैं. वहीं टीवी शो 'नागिन 3' इन दिनों टीआरपी लिस्ट में भी तीसरा स्थान मिल गया है. आपको बता दें कि आज रक्षंदा खान का जन्मदिन है और उन्हें आप शो में माहिर उर्फ़ पर्ल पूरी की माँ सुमित्रा सहगल के किरदार में देख रहे होंगे.

रक्षंदा खान रियल लाइफ में बहुत ही हॉट और ग्लैमसर हैं. और हाल ही में उन्हें जन्मदिन विश करते हुए उनकी को-स्टार पवित्र पुनिया ने एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है Happy happy happy wala birthday ma crush .. rakshuuuuu may lord bless you with everything you desire @rakshandak27 इस वीडियो में पवित्रा और रक्षंदा दोनों ही मुँह टेड़े-मेढे करते हुए नजर आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि रक्षंदा खान को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

 

रक्षंदा ने अपने करियर की शुरुआत 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से की थीं और उसके बाद वह 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में नजर आई. दोनों ही शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया. रक्षंदा को नागिन 3 में दर्शकों द्वारा अच्छे कमेंट्स भी मिल रहे हैं और साथ ही शो में दर्शक नागिन से ज्यादा रक्षंदा को पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि वह एक बेटी की मॉम हैं और अक्सर अपनी और अपनी बेटी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं.

बिग बॉस ने दिया नागिन को धक्का, गिर गई नीचे

'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक

एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -