'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक
'नागिन 3' में नागिन बेला लेगी माँ दुर्गा का अवतार, ऐसा होगा लुक
Share:

इन दिनों टीवी शो नागिन 3 खूब पॉपुलर हो रहा है और यह शो जब से आया है तभी से सुर्ख़ियों में है. इस शो में नागिन का किरदार सुरभि ज्योति और अनीता हंसनंदानी निभा रहीं हैं. हाल ही में शो में नवरात्रि के एपिसोड्स दिखाए जाने वाले हैं जिसके लिए शूटिंग अभी से शुरू हो चुकी है. इस बात का अंदाजा सुरभि की शेयर की गई तस्वीर से लगाया जा सकता है. हाल ही में सुरभि ने लाल रंग की साड़ी में अपनी तस्वीर शेयर की है और शेयर कर उन्होंने लिखा है When only a lil loud lip colour can make you look so different Maa Durga look #navratri Makeup by @nehaadhvikmahajan #smokeyeye #redlipstick #highlighteronfleek

इन तस्वीरों में वह अपने स्मोकी लिप्स दिखा रहीं हैं जो वाकई में शानदार दिखाई दे रहे हैं. वैसे तो सुरभि अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं लेकिन कभी-कभी वह अपना संस्कारी लुक भी दिखा देती हैं. 'नागिन 3' में वह बेला का किरदार निभा रहीं हैं. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक तस्वीर को देखने के लिए तड़पते रहते हैं फिलहाल वह अपने शो में दमदार भूमिका निभाते हुए नजर आ रहीं हैं.

शो में इन दिनों यह दिखाया जा रहा है कि बेला का पति यानी विक्रांत लौट आया है युवी का रूप लेकर और माहिर इस बात से अनजान है और बेला भी. अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि जब बेला को पता चलेगा कि विक्रांत लौट आया है तो वह क्या करती है..?

मौनी ने शेयर की अपने सबसे ख़ास दोस्तों के साथ रोमांटिक तस्वीर

नागिन 3: हो जाएगा माहिर का एक्सीडेंट और उसे छोड़ विक्रांत की हो जाएगी बेला

नागिन शो बनाते-बनाते नागिन बन गईं हैं एकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -