एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना
एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना
Share:

आप सभी इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में नजर आ रहीं करिश्मा तन्ना को हॉट और संस्कारी दोनों ही अंदाज में देख रहे होंगे. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों से हॉटनेस फैला दी है इन तस्वीरों में वह व्हॉइट शर्ट और डेनिम में नजर आ रहीं हैं जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि करिश्मा ने इन तस्वीरों को शेयर कर सेक्सी अदाओं का जलवा दिखाया है और उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं.

इन तस्वीरों में करिश्मा हॉट भी दिख रहीं हैं और सेक्सी भी. करिश्मा ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है Classic combo!! Wat say?? Shirt by @since1988.in #white #denim #karishmatanna #ktians # आप सभी को बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड हॉट फोटोज शेयर करती हैं.

अगर उनके किरदार की बात की जाए तो कुछ समय पहले वह टीवी शो नागिन 3 में बेला के किरदार में नजर आईं थीं जो अब सुरभि ज्योति निभा रहीं हैं वहीं अब करिश्मा टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी के किरदार में नजर आ रहीं हैं शो में वह विवेक दहिया उर्फ़ राज की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं. करिश्मा को लोग खूब पसंद करते हैं और उनके किरदारों की तारीफें करते नहीं थकते हैं. फिलहाल वह अपने वाइट शर्ट वाले फोटो के कारण सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं.

इस शो में विभिन्न किरदार में नजर आने वाली हैं पीयूष सहदेव

'डांस प्लस 4' के लिए रेमो ने रोकी फिल्म की शूटिंग

बिग बॉस 12: सिर्फ अनूप जी जानते हैं जसलीन ने कहाँ-कहाँ बनवाए हैं टैटू...!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -