रक्षाबंधन पर सुसराल आया था दामाद, कभी जा ही नहीं पाया वापस

Aug 16 2019 01:20 PM
रक्षाबंधन पर सुसराल आया था दामाद, कभी जा ही नहीं पाया वापस

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह इटावा का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा जिले के बसरेहर क्षेत्र में शिवराजपुर अपनी ससुराल आये दामाद की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई है. वहीं पुलिस सूत्रों ने इस मामले में यह जानकारी दी है और उन्होंने बताया कि ''शिवराजपुर निवासी ब्रजपाल ने बताया उसकी बेटी और दामाद पूरन रक्षाबंधन के मौके पर बुधवार रात यहां आए थे. रात को खाना खाने के बाद सभी लोग सो गये थे.

वहीं आज सुबह करीब पांच बजे उसका दामाद पूरन जंगल में गया था और कुछ देर बाद घर के बाहर आकर चारपाई पर लेट गया और उसे झटके आने लगे. वह बोल भी नहीं रहा था. बताया गया है कि उसके मुंह से झाग आने लगे और कुछ देर बाद उसकी मृत्यु हो गई.'' इस मामले में खबरें मिली है कि वह मनधाता का रहने वाला था और उसकी शादी 9 मई 2016 को हुई थी.

वहीं उसके घर हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होने लगा था. वहीं पूरन की मां को दिखाई नहीं देता था और पूरन अपनी माँ का अकेला बेटा था. इस मामले में थाना प्रभारी मुकेश बाबू चौहान ने कहा है कि, ''उसकी मौत का मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिपोर्ट आने पर उसकी मृत्यु का कारण स्पष्ट हो सकेगा.'' अब इस मामले में जांच जारी है.

पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

इंस्टाग्राम पर भाई बनकर बहन से ठग लिए हजारों रुपये

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस