पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस
पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी पैदा कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में सुलतानपुर से सामने आया है. इस मामले में बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्रााहिमपुर गांव में पत्नी को तीन तलाक देकर पति प्रेमिका के साथ फरार हो गया है और अब पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण व किशोर न्याय संरक्षण अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्रााहिमपुर गांव की रहने वाली राबिया बानों ने अपने पति मकदूम सुत मकबूल के खिलाफ केस दर्ज कराया है और बताया जा रहा है आज से करीब 14 साल पहले परतापुर-इज्जत नगर जिला बरेली के रहने वाले मकदूम के साथ उसकी शादी हो गई थी और पीड़िता अपने मायके में ही रहती थी और पति गाड़ी चलाकर साथ में ही रह कर जीवन यापन करता था. वहीं अब इस मामले में महिला का आरोप है कि ''विवाह के बाद से ही अक्सर पति शराब पीकर मारता-पीटता था और तलाक देकर दूसरी शादी कर लेने की भी धमकी देता रहा. अब पति मकदूम उसे तीन तलाक देकर इब्रााहिमपुर की रहने वाली नाजिया पत्नी मुन्ना के साथ वह फरार हो गया.''

आपको बता दें कि इस मामले में मिथुन व फारूख निवासी जिला बरेली के खिलाफ भी आरोपित का सहयोग करने का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराने को लेकर बल्दीराय थाने में रिपोर्ट लिखवाई है और इस संबंध में पुलिस ने केस दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है.

पुरानी रंजिश थी, बदला लेने के लिए चला दी गोली

राखी के लिए बहन ने खरीदा 100 रुपए का सूट, भाई ने कर दी ऐसी हालत कि....

बकरीद पर पत्नी को बुलाया घर और कर दी पति हत्या, वजह उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -