पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

Aug 15 2019 12:00 PM
पड़ोसन को बार-बार फ़्लाइंग किस दे रहा था युवक, कोर्ट ने सुनाई इतनी सख्त सजा

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरान कर देने वाले बने हुए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है उस मामले में पीड़ि‍ता ने खुलासा किया है कि बार-बार कहने के बावजूद शख्‍स अपनी हरकतों से बाज नहीं आया था, और इसी कारण से उसे पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, वहीं अब कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार दिया है. इस मामले को पंजाब के मोहाली का बताया जा रहा है जहाँ पर अदालत ने एक युवक को तीन साल की सजा सुनाई है. इस मामले में सबसे खास बात जो है वह यह है कि ''अदालत ने एक शादीशुदा महिला को फ्लाइंग किस करके परेशान करने के मामले में युवक को यह सजा सुनाई है.''

जी इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ उस महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि, ''पड़ोस में रहने वाला एक शख्‍स अपनी छत से फ्लाइंग किस करके उन्‍हें परेशान करता है.'' वहीं अब कोर्ट ने इस मामले में आरोपी को दोषी मानते हुए सजा सुनाई है. इसी के साथ इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ''दोषी युवक और पीड़ित महिला फेज-11 की एक ही आवासीय सोसाइटी में रहते हैं. दोषी युवक का नाम विनोद है. पीड़िता के अनुसार, विनोद उनके ऊपर वाली मंजिल में रहता है और जब भी पड़ोसी से उनका सामना होता है तो वह बार-बार उन्‍हें फ्लाइंग किस करके परेशान करने लगता है.

पीड़िता की मानें तो कई बार विरोध करने और अपने पति से शिकायत करने के बाद भी विनोद अपनी हरकत से बाज नहीं आया.'' वहीं इस मामले में मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक़ पड़ोसी की हरकतों से परेशान होकर पीड़ित महिला ने फेज-11 के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और महिला ने बताया कि ''आरोपी ने एक बार उनकी बाजू पकड़ने की भी कोशिश की थी. किसी तरह महिला ने आरोपी से खुद को बचाया और घर आ गई.'' इस मामले में कोर्ट ने आरोपी विनोद को तीन साल की कैद और जुर्माने की सजा सुनाई.

पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका संग भागा पति, जांच में जुटी पुलिस

बाथरूम में संबंध बनाना चाहता था पति नहीं मानी पत्नी तो...

राखी के पहले तलाब में डूबी तीन बहने, दो की मौत