कोरोना से नहीं डरती राखी सावंत, अब भी कर रहीं हैं सफर
कोरोना से नहीं डरती राखी सावंत, अब भी कर रहीं हैं सफर
Share:

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है सभी इससे परेशान है. इस समय कोरोना वायरस का भारत में हर चीज पर असर देखने को मिल कर रहा, उद्योग-धंधों से लेकर बहुत सी चीज़ें हैं जो कुछ समय के लिए बंद कर दी गई है. वहीं इस समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी सभी तरह के काम पर रोक लगा दी गई है और बहुत से सितारे अपना कार्यक्रम रद्द कर चुके हैं और घर में ही बैठे हैं. वहीं इस समय टीवी से बॉलीवुड तक में ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत अपनी यात्रा जारी रखे हुए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीर-वीडियो भी साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने फ्लाइट में सफर करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी सावंत कोरोना वायरस से बचने के लिए मुंह पर मास्क लगाई दिखाई दे रही हैं. केवल इतना ही नहीं वीडियो के जरिए राखी सावांत ने ये भी बताया कि उनकी फ्लाइट बहुत खाली है. उन्होंने इस वीडियो में अपने फैंस से कहा कि, 'वह मुंह पर लगे मास्क की वजह से ज्यादा बोल नहीं पा रही हैं और इस वजह से उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है.'

इसी के साथ ही वह वीडियो में दिखाती नजर आ रहीं हैं कि उनकी पूरी फ्लाइट खाली है. इस दौरान वह कहती हैं कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि जैसे फ्लाइट उन्हें अकेले मुंबई लेकर जा रही है और सोशल मीडिया पर राखी सांवत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे बीते दिनों भी राखी सांवत अपने एक और वीडियो को साझा करने की वजह से भी सुर्खियों में थीं, जिसमे उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस लोगों के कर्मों का फल है.

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -