बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए राखी सावंत ने उठाया बड़ा कदम, बोली- 'अब मैं सुधर गई हूं'
बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए राखी सावंत ने उठाया बड़ा कदम, बोली- 'अब मैं सुधर गई हूं'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत को लेकर एक नई खबर सामने आई। लेकिन इस बार राखी सावंत ने कोई ड्रामा नहीं किया है। राखी अब बदलने लगी हैं तथा ये सब उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान के प्यार का प्रभाव है। जब से आदिल ने राखी की जिंदगी में एंट्री ली है। वो बदली-बदली सी नजर आने लगी हैं। 

राखी मनोरंजन जगत की वो सेलिब्रिटी हैं, जिन्हें देखते ही सारे कैमरे अपने आप उनकी तरफ घूम जाते हैं। हाल ही में राखी पैपराजी से लंबी बातचीत करती देखी गईं। चर्चा के चलते राखी ने बताया कि आदिल के आने के बाद उनकी जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आये हैं। राखी बताती हैं कि पहले मैं बिगड़ी हुई थी। अब सुधर गई हूं। इसका सारा श्रेय आदिल को जाता है। 

आगे चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि मैं उनसे प्यार करती हूं। इसलिये उनकी बात मानती हूं। वो भी मुझसे प्यार करते हैं इसलिये अपनी बात मनवाते हैं। राखी ने कहा कि उन्हें एहसास हो चुका है कि बिना एक्सपोज किये बिना भी अभिनेत्री बना जा सकता है। राखी बोलती हैं कि ऐसा नहीं है कि आदिल को उनके छोटे कपड़े पसंद नहीं हैं। आदिल की ओर से राखी को शॉर्ट ड्रेसेस पहने की इजाजत है, बस एक छोटी सी शर्त है। राखी कहती हैं कि आदिल को उनके कपड़ों से कोई परेशानी नहीं है। बस उनके बॉयफ्रेंड को Cleavage पसंद नहीं है। मतलब आदिल का कहना है कि राखी जैसे चाहे कपड़े पहने बस उसमें Cleavage नहीं नजर आनी चाहिये। राखी ने भी खुशी-खुशी आदिल की ये शर्त मान ली। राखी की बातें सुनने के बाद सच में लगता है कि आदिल में कुछ तो खास है। नहीं तो बिंदास, बेबाक और बेपरवाह रहने वाली राखी यूं ही नहीं बदलतीं। 

इस शख्स ने उड़ाए सबके होश, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

ब्लैक मोनोकनी पहन जेनिफर विंगेट ने लगाई पूल में आग, देखकर फैंस हुए मदहोश

'ना कश्मीरा शाह, ना सुनीता...' बल्कि इस कारण हुई थी कृष्णा-गोविंदा में लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -