बीच सड़क पर रोते हुए राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर कही ऐसी बात की देखकर हर कोई रह गया दंग

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत की कैंसर से जूझ रही मां का सफल कैंसर ऑपरेशन हो गया है। वे काफी वक़्त से अस्पताल में उपचार करा रही हैं। राखी ने कई बार टेलीविज़न पर इसका जिक्र भी किया है। राखी की सहायता के लिए सलमान खान आगे आए और उन्होंने राखी की मां का ऑपरेशन की पूरी व्यवस्था की। मां के ऑपरेशन के पश्चात् अब राखी ने भी दुनिया के सामने सलमान खान और सोहेल खान का शुक्र‍िया अदा किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वही हॉस्पिटल से निकलने के पश्चात् राखी सावंत ने पैपराजी से बात की। इस के चलते उन्होंने कैमरे के सामने सड़क पर घुटनों पर गिरकर सलमान खान का धन्यवाद किया। उनकी आंखें भी नम थीं। राखी का यह वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है। वीड‍ियो में राखी बोल रही हैं- 'आज सुबह ही मेरी मां का ऑपरेशन हो गया। मैंने इंस्टाग्राम पर मां के ट्यूमर का वीड‍ियो भी साझा किया है। चिकित्सकों ने कहा कि यदि ये जल्दी नहीं आती तो शायद ही बच पातीं'। 

साथ ही रुआंसी आवाज में राखी सलमान को धन्यवाद बोलती हैं, पर जब उन्हें इस धन्यवाद के लिए अपने शब्द भी कम लगने लगे तो वे जमीन पर सिर रखकर सलमान को थैंक्यू बोलने लगीं। उन्होंने कहा 'सलमान भाई मैं तो बस आपके आगे झुक सकती हूं।।।आपने मेरी मां को बचा लिया'। राखी ये बोलते बोलते रोने लगती हैं। वे आगे रोते हुए बोलती हैं- 'मुझे कुछ नहीं चाह‍िए, बस मां चाह‍िए, मां के अलावा कुछ नहीं चाह‍िए, थैंक्यू सोहेल भाई, थैंक्यू सलमान भाई।।मेरी मां को नया जीवन प्राप्त हुआ है। सलमान भाई ने भारत का सबसे बड़ा डॉक्टर (कैंसर स्पेशल‍िस्ट) दिया।'

इस टीवी कपल ने कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा

ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में निया शर्मा ने ढाया कहर

नए वीडियो को शेयर कर धूम मचा रहीं हैं रुबिना दिलैक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -