ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में निया शर्मा ने ढाया कहर
ब्लैक एंड वाइट तस्वीरों में निया शर्मा ने ढाया कहर
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को उनके बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है। वह एक ऐसी अदाकारा है जिनके पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। उनके डांस वीडियो से लेकर उनके फोटो तक को फैंस प्यार देते हैं। जब भी निया कुछ पोस्ट करती हैं, तो सोशल मीडिया पर वह वायरल हो जाता है। अब हाल ही में अदाकारा ने कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है, जिन्हे खूब पसंद किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

इन तस्वीरों में निया का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं निया खुले बालों में किसी वेटरन एक्ट्रेस से कम नहीं लग रहीं। निया ने अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “इस ‘ब्लैक एंड व्हाइट' दुनिया में हम कुछ रंग ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं”। वैसे निया शर्मा की इन फोटोज पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स व हजारों की संख्या में कमेंट्स आ चुके हैं। निया का यह लुक देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, “और इन तस्वीरों ने मेरा दिल ले लिया”।

इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, “ये आपकी अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें हैं”। इन कमेंट को देखकर कहा जा सकता है कि निया लोगों के दिलों में बस गईं हैं। वैसे निया शर्मा बीते दिनों ही सड़क पर अपने तीन दोस्तों के साथ ‘गो शॉटी' गाने पर डांस करते हुए देखी गई थीं। उस दौरान उनका वह वीडियो खूब पसंद किया गया था। आजकल निया बड़ी ग्लैमरस हो गईं हैं और हर दिन वह अपने दोस्तों के साथ डांस करते, फोटोशूट करवाते दिखाई दे जाती हैं।

करण कुंद्रा के इस बयान पर भड़कीं अनुषा, सुना दी खरी-खोटी

डांस दीवाने 3: हीरोइन बनना चाहती हैं नोरा, माधुरी से कहा- 'संजय लीला भंसाली से।।।'

जान कुमार सानू को डेट नहीं करना चाहती निक्की तंबोली, बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -