इस टीवी कपल ने कोरोना पीड़ितों के लिए डोनेट किया प्लाज्मा

टीवी के 'राम-सीता' कहे जाने वाले देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिससे दोनों चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल इन दोनों ने आगे आकर प्लाज्मा डोनेट किया है। जैसे ही इस बारे में दोनों ने फैंस को बताया, दोनों के फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। गुरमीत ने इस बारे में जानकारी खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर भी शेयर की गई है।

ट्वीटर पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए गुरमीत ने कैप्शन में लिखा है, 'हमने हमारी ओर से मदद करते हुए प्लाज्मा डोनेट किया है। आप सभी से निवेदन है कि आप भी मदद के लिए आगे आएं और जरूरतमंदों की मदद करें।' वहीँ अपने ट्वीट में गुरमीत ने फोन नंबर भी लिखा है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे बीते कल यानी रविवार को देबिना का जन्मदिन भी था। उस दौरान एक तरफ देबिना और गुरमीत ने प्लाज्मा डोनेट किया तो दूसरी तरफ गुरमीत ने देबिना के बर्थडे को भी काफी खास बनाया।

जी दरअसल देबिना ने घर पर ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, हालांकि देबिना को उनके दोस्तों से भी बड़ा प्यार मिला। उनके जन्मदिन के कई फोटोज को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। वैसे देबिना ने अपने दोस्तों की मौजूदगी में ही बर्थडे केक काटा, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही‌ है। देबिना को अपने फैंस से भी खूब प्यार और गिफ्ट्स मिले हैं जिसका एक वीडियो वह शेयर कर चुकीं हैं।

IPL 2021: पंजाब को मात देने के बाद बोले पंत, कहा- अब एन्जॉय करने लगा हूँ कप्तानी

भाजपा पदाधिकारियों को नड्डा के निर्देश, कहा- 'अपना बूथ कोरोना मुक्त' अभियान चलाएं BJP सदस्‍य

माँ की मौत के अगले ही दिन घर में मिली बेटी की लाश, 3 मौतों के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -