Video : राखी सावंत ने हॉट योगा करते हुए शेयर किया वीडियो, देखकर फैंस हुए घायल
Share:

21 जून को इंटरनेशनल योगा डे सेलिब्रेट किया जाता हैं. इस मौके पर इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत ने भी योग करते हुए अपने हॉट फोटोज और कुछ वीडियोस शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं राखी बेहद ही हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. राखी ने रेड कलर कलर की बिकिनी पहनी हैं और इसमें वो योगा कर रही हैं. राखी ने योग करते हुए भी अपनी हॉटनेस झलका दी हैं. राखी ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किये हैं.

राखी वैसे तो हर जगह ही अपनी हॉटनेस का तड़का लगाती हैं और उन्होंने योग करने के दौरान भी ये ही किया. हर फोटो में राखी का हॉट अवतार नजर आ रहा हैं. राखी योग सीखने योग क्लासेज जाती हैं. राखी ने अपनी ट्रेनर के साथ योग करते हुए फोटोज शेयर की हैं. वैसे तस्वीरों में देखकर तो राखी को देखकर इस बात का साफ तौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता हैं कि राखी भी फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं.

राखी के इन योगा पोस्ट पर उनके फैंस ने कई सारे कमैंट्स कर राखी की तारीफ की हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा हैं कि- राखी ने तो योगा में भी अपनी हॉटनेस का तड़का लगा दिया हैं... वही कुछ फैंस ने राखी से पूछा हैं कि, क्या आप हमें योगा सीखा देंगी? राखी के सभी फोटोज और वीडियोस को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं इसके साथ ही राखी के फोटोज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं.

वैसे तो राखी की खूबसूरती और हॉटनेस के साथ-साथ उनकी फिटनेस के भी सभी लोग ख़याल हैं. इन फोटोज में ये तो साफ़ तौर से देखा जा सकता हैं कि राखी कितनी ज्यादा फिट हैं. राखी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया भी था कि वो योगा को रोजाना अपनी दिनचर्या में शामिल करती हैं. आप भी देखिये राखी के हॉट योगा का ये वीडियो.

Video : सल्लू मियां ने लगाई घोड़े के साथ रेस, हुआ ऐसा हाल

बिकिनी में योग करती हुई नजर आई मोनालिसा, इस अंदाज़ में दी फैंस को बधाई

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, शादी करने पर कही दिल टूटने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -