प्रियंका ने दिया निक को धोखा, शादी करने पर कही दिल टूटने वाली बात
प्रियंका ने दिया निक को धोखा, शादी करने पर कही दिल टूटने वाली बात
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों तो बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्री में अपनी कला का परचम लहरा रही है और इसके साथ ही वो लगातार अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. प्रियंका अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को कम्पलीट करने के बाद जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में लम्बे समय बाद वापसी करने वाली हैं. प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी. हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में फोर्ब्स वुमेन्स सम्मिट में शामिल हुई. इस दौरान प्रियंका से उनके अफेयर के बारे में जिक्र किया गया जिसका प्रियंका ने चौकाने वाला जवाब दिया.

इस इवेंट में प्रियंका से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, 'हम सभी ने जो भी परियों की कहानिया पढ़ी हैं उसमे राजकुमारी की शादी होने के बाद कहानी क्यों खत्म हो जाती हैं? राजकुमारी की शादी के बाद क्या होता हैं ये आज तक नहीं पता चल पाया हैं. प्रियंका ने आगे अपने करियर की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा कि, उन्होंने हमेशा ही अपने दम पर सब कुछ पाया हैं.

प्रियंका आगे कहती हैं कि,  उनके पास कोई भी मार्गदर्शक नहीं था जो उन्हें आगे का रास्ता दिखा सके. जब उन्होंने सब कुछ शुरू किया था तब वो महज 17 साल की ही थी. उन्होंने आज तक जो भी किया हैं सब अपनी मर्जी से ही किया हैं. उनकी जिंदगी में कोई भी फैसला करने वाला नहीं हैं.

आपको बात दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. निक अमेरिका के मशहूर सिंगर हैं और वो प्रियंका से उम्र में 10 साल छोटे हैं. निक और प्रियंका कई बार साथ में डेट पर स्पॉट भी हुए हैं. अब तो निक प्रियंका के साथ भारत प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा से भी मिलने आने वाले हैं. अब देखना तो ये है कि क्या निक प्रियंका की माँ को शादी के लिए मना पाते हैं या नहीं? खैर ये तो आने वाले समय में पता चल ही जाएगा.

स्वरा के बाद अब ये संस्कारी बहु करना चाहती है मास्टरबेशन सी

B'day Spl : पतला होने के चक्कर में इस एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

पैंट पहनना ही भूल गईं पूनम पांडे, जिसने भी देखा हैरान रह गया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -