Video : सल्लू मियां ने लगाई घोड़े के साथ रेस, हुआ ऐसा हाल
Share:

आज तक आप सभी ने घोड़ों की रेस तो जरूर देखी होगी लेकिन क्या आपने कभी घोड़े के साथ किसी इंसान की रेस देखी हैं? अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे की ये कैसा सवाल हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं जिसमे एक सुपरस्टार घोड़े के साथ रेस लगा रहा हैं. ये सुपरस्टार कोई और नहीं हैं बल्कि हम सबके भाईजान सलमान खान हैं. जी हाँ... सलमान अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर एक्टिव रहते हैं. सल्लू मियां तो आधी रात में उठकर भी वर्कआउट करने लग जाते हैं. वो वर्कआउट के मामले में बाकि सब से थोड़े अलग है और इस वीडियो में तो उन्होंने ये साबित भी कर दिया हैं.

सलमान खान का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे वो घोड़े के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जितनी स्पीड में घोडा दौड़ रहा हैं उससे कई ज्यादा तेज भाईजान दौड़ रहे हैं. सलमान खान की उम्र 52 हो गई हैं और इस उम्र में भी इस वीडियो को देखकर आप उनकी फिटनेस का अंदाज़ा लगा सकते हैं. सलमान खान बस थोड़ा पहले ही फिनिश लाइन में घोड़े से पहले पहुंच जाते हैं.

सलमान का ये वीडियो देखकर सभी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सलमान भी घोड़े से रेस जीतने के बाद काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और अपनी जीत की ख़ुशी भाईजान के चेहरे पर साफतौर से देखी जा सकती हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी ही फिल्म 'सुल्तान' का सॉन्ग बज रहा हैं. हालाँकि इस वीडियो को देखकर ऐसा तो बिलकुल नहीं लग रहा हैं कि ये सुल्तान का सीन हो.

अब तक ये भी पता नहीं चल पाया हैं कि सलमान खान का ये वीडियो अभी का हैं या पुराना हैं. इस वीडियो को सलमान खान के फैन पेज पर शेयर किया गया हैं. सलमान खान ने कुछ दिन पहले भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो रात के 3 बजे एक्सेर्साइज़ करते हुए नजर आ रहे थे.

प्रियंका ने दिया निक को धोखा, शादी करने पर कही दिल टूटने वाली बात

B'day Spl : पतला होने के चक्कर में इस एक्टर ने गवाई थी अपनी जान

पैंट पहनना ही भूल गईं पूनम पांडे, जिसने भी देखा हैरान रह गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -