VIDEO! पैपराजी के सामने राखी सावंत ने ऊपर किया अपना टॉप और फिर..., देखकर चकराया फैंस का सिर
VIDEO! पैपराजी के सामने राखी सावंत ने ऊपर किया अपना टॉप और फिर..., देखकर चकराया फैंस का सिर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत का नया वीडियो आते साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में राखी सावंत ऐसी-ऐसी हरकतें करती दिखाई दे रही हैं कि देखकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया है। दरअसल, वीडियो में राखी सावंत पहले अपने बालों से पैपराजी को मारती नजर आ रही हैं। फिर स्वयं को इच्छादारी नागिन बताते हुए कह रही हैं कि उनके बाल ही उनके अस्त्र, शस्त्र और वस्त्र हैं। इतना ही नहीं, राखी कैमरे के सामने अपना टॉप उठाकर अपना टैटू भी दिखाती दिखाई दे रही हैं।

पैपराजी ने राखी सावंत को बताया कि इस बार उर्फी जावेद सीने पर बंदूकें चिकाई दिखाई दी। पेपराजी के बात का जवाब देते हुए राखी ने अपना टॉप उठाया तथा कमर पर बना बंदूक का टैटू दिखाते हुए कहा, 'उर्फी के वहां तमंचा और हमारे इधर तमंचा'। बता दें, राखी का ये अवसर देखकर एक शख्स ने लिखा, 'जेठालाल की भाषा में पागल औरत'। दूसरे शख्स ने लिखा, 'ये तो भूतनी लग रही है'। तीसरे शख्स ने लिखा, 'छोटू इसके पगार में से ओवरएक्टिंग के 50 रुपये काट दे'। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

बता दे कि इससे पहले सोशल मीडिया पर राखी का एक लुंगी डांस का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो में राखी पैपराजी के सामने लुंगी पहनकर डांस करती नजर आ रही थीं। बता दें, राखी सावंत हाल ही में अपनी शादीशुदा जिंदगी के कारण ख़बरों में बनी हुई थीं। उन्होंने पहले आदिल खान से निकाह किया तथा फिर उसी पर गंभीर आरोप लगाए। 

मैच के बीच विराट कोहली ने अनुष्का को देखते हुए कर दी ऐसी हरकत, वायरल हो गई तस्वीरें

पति विराट कोहली संग जमकर नाची अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

रिलीज हुआ जिमी शेरगिल की नई फिल्म का धमाकेदार टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -