अपने पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत, फैंस से की यह डिमांड
अपने पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत, फैंस से की यह डिमांड
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपने विवादित बयानों के कारण बनी रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं. ऐसे में राखी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियां हांसिल करने में भी कहीं पीछे नहीं है. ऐसे में राखी ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत फैन्स से उनके गाने छप्पन छुरी को हिट बनाने के लिए अनोखे अंदाज में रिक्वेस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, बीते दिनों यूके बेस्ड NRI से सीक्रेट वेडिंग के बाद अब राखी सावंत ने अपना नया गाना छप्पन छुरी रिलीज किया है और इस गाने में वह दमदार अंदाज में नजर आईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं इस समय राखी का ये गाना नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन राखी अपने गाने को नंबर 1 पर लाना चाहती हैं इसी वजह से उन्होंने फैंस से रिक्वेस्ट की है उनके गाने को हिट बनाने के लिए. हाल ही में वीडियो शेयर कर इस वीडियो में राखी कह रही हैं- ''अरे हमारे फैन्स लोग. कैसे लोग हो आप, कैसे फैन्स हो बताओ? इतने सालों से मैंने आप लोगों का एंटरटेनमेंट किया. अब देखो हम हमारे पति के पास यूके जा रहे हैं हमेशा के लिए. अब जाते-जाते एक हिट भी ना दें इंडस्ट्री में बताओ. 12-15 साल हमने इंडस्ट्री में निकाले हैं. इतना एंटरटेन किया है, भूखे पेट सलाद खा खाकर. इतना सुंदर बन बनकर आपको एंटरटेन किया है. इतना डांस किया, इतनी कॉमेडी की है.''

वहीं आगे वह कह रहीं हैं, ''अब हम जा रहे हैं अपने पति के पास. जाते-जाते हम लोगों को ब्लेसिंग नहीं दोगे क्या आप लोग. हमारे पास इतना पैसा थोड़ी ना है कि सारे चैनलों में हम अपना गाना बजाते रहेंगे. हम अंबानी थोड़ी ना हैं. आप हमारा गाना शेयर नहीं कर सकते हो क्या छप्पन छुरी. ये गाना 6 नंबर पर आ गया है ट्रेंडिंग में और 1 नंबर पर आप लोग ही ला सकते हो. हम तो नहीं ला सकते हैं ना. हमारे फैन हो आप लोग प्यार नहीं करते हो क्या? चलो जल्दी से शेयर करो, गाना हमारा शेयर करो.'' आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राखी कह रहीं हैं कि ''वो हमेशा के अपने पति के पास यूके जा रही हैं.'' इसमें वह मंगलसूत्र पहने मांग भरे दिख रहीं हैं.

कार्तिक-नायरा को संग देखकर वेदिका छोड़ देगी गोयनका हाउस, देगी तलाक!

सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर

गणेश चतुर्थी: बेटे और अपनी होने वाली बहु संग हिना खान ने जमकर किया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -