सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर
सर्जरी के बाद गंजा हुआ यह टीवी एक्टर, पोस्ट की तस्वीर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो चंद्रगुप्त मौर्य के एक्टर फैजल खान बीते दिनों से चर्चाओं में हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस फोटो को देखने के बाद सभी हैरान है. जी दरअसल अब इस फोटो ने सभी को चौंका दिया है. हुआ यूँ कि नच बलिए 9 के एक्स कंटेस्टेंट के पैरों में सर्जरी हुई और इसके बाद वह गंजे हो गए हैं.

जी हाँ, वहीं उन्होंने अपने गंजे होने वाली तस्वीर को अपने फैंस के बीच एक खास मैसेज के साथ शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में एक्टर ने खुद को एक योद्धा बताया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है "जब से मैं एक बच्चा था तब से लड़ रहा हूँ. मैं उत्तरजीवी नहीं हूं, मैं एक योद्धा हूं." आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह व्हीलचेयर पर बैठे हुए हैं.

आप सभी को बता दें कि फैजल खान को डॉक्टरों ने कम से कम दो हफ्ते तक बिस्तर पर आराम करने की सलाह दी है और उनकी चोट के बाद, उनकी प्रेमिका मुसकान कटारिया को बहुत भारी मन से नच बलिए 9 को अलविदा कहना पड़ा और दोनों अब शो में नजर नहीं आते हैं. फैजल और मुसकान शो में काफी अच्छा परफॉर्म करने में लगे हुए थे लेकिन दोनों का सफर कुछ समय बाद ही खत्म हो गया. दोनों की अद्भुत और क्यूट केमिस्ट्री के साथ दोनों सभी को मदहोश कर रहे थे लेकिन अब दोनों शो से बाहर हैं.

इस तरह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार्स ने दी बप्पा को विदाई

मराठी मुलगी बनकर दीपिका कक्कड़ ने लगाई फैंस के दिलों में आग

कभी टीवी इंडस्ट्री में सुपरहिट थी यह एक्ट्रेस, अब नहीं लौटना चाहती वापस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -