BF संग ब्रालेट में फोटोशूट करवा रही थीं राखी सावंत, आगे से खिसक गई ड्रेस और फिर...
BF संग ब्रालेट में फोटोशूट करवा रही थीं राखी सावंत, आगे से खिसक गई ड्रेस और फिर...
Share:

एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। आपको पता हो एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सर्जरी कराई थी और अब इसके बाद ये एक्ट्रेस फिर से वर्क फ्रंट में एक्टिव हो गई हैं। जी हाँ, राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो चर्चाओं में आ गया है। वहीं सामने आए इस वीडियो में राखी सावंत कभी बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक तो कभी गुस्से में दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MovieMate Media (@moviematemedia)

आप देखते ही होंगे राखी सावंत आए दिन आदिल के साथ एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं जिसकी तस्वीरें और वीडियो वो फैंस के साथ शेयर करती हैं। अब इसी कड़ी में राखी ने अपना नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो वो अकेले ही पोज दे रही थी और इस दौरान उनकी ड्रेस सामने से स्लिप हो गई जिसके कारण उनका पारा हाई हो गया। जी हाँ और इसके बाद राखी फोटोग्राफर पर भी भड़कती दिखाई दीं। आप देख सकते हैं यह सब होने के बाद राखी ने आदिल के साथ कोजी अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज दिए।

वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस राखी के इस फोटोशूट की और तस्वीरें की डिमांड कर रहे हैं और कह रहे हैं हमे जल्द से जल्द ये फोटोज देखना है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'क्या कमाल की जोड़ी है।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- 'परफेक्ट, राखी तुमसे अच्छा कोई नही।' इस तरह कई कमेंट्स किये गए हैं।

मोबाइल में व्यस्त बच्चों और माँ के लिए है ये खास वीडियो, एक बार जरूर देखे

शराब के नशे में धुत्त होकर बीच सड़क पर लड़ने लगे पुलिसकर्मी, वायरल हुआ वीडियो

पिंक हो या पीच कलर की ड्रेस, हर किसी को अट्रेक्ट करती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -