शराब के नशे में धुत्त होकर बीच सड़क पर लड़ने लगे पुलिसकर्मी, वायरल हुआ वीडियो
शराब के नशे में धुत्त होकर बीच सड़क पर लड़ने लगे पुलिसकर्मी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में नशे में धुत सिपाही और होमगार्ड में जमकर मारपीट हुई। दोनों सुरक्षाकर्मी, बीच सड़क पर सरकारी जीप खड़ी कर 30 मिनट तक एक-दूसरे को पटक-पटक कर पीटते रहे। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे, जबकि एक सिपाही दोनों को शांत कराता नज़र आया। फिलहाल, दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है, वहींं होमगार्ड की भी रिपोर्ट कमांडेंट को दे दी गई। वहीं मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

 

सुरक्षाकर्मियों के बीच हुई मारपीट का वायरल वीडियो रामपुरा थाना क्षेत्र के जगम्मनपुर का बताया जा रहा है। यह वीडियो 28 अगस्त का है। यहां PRB 112 की गाड़ी यूपी-32-DG-1606 में सिपाही धर्मवीर सिंह और होमगार्ड सुनील कुमार एक साथ सवार थे, जहां 28 अगस्त को दोनों के बीच शराब पीने को लेकर झगड़ा हो गया। कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच जमकर बीच सड़क पर लात- घूसे चलने लगे, जिसे देख वहां भीड़ जमा हो गई। इस दौरान पीआरबी में तैनात एक अन्य जवान ने दोनों के बीच विवाद सुलझाने की कोशिश की, लेकिन मारपीट करने वाला सिपाही धर्मवीर उसे भी धक्का देते हुए होमगार्ड सुनील को लात घूंसे मारता रहा।

इस दौरान वहां से गुजरने वाले लोगों खाकी के बीच चल रहे मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। SP ने फ़ौरन मामले का संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले सिपाही धर्मवीर सिंह को निलंबित कर दिया, साथ ही उसके खिलाफ विभागीय जांच भी शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना में शामिल होमगार्ड जवान सुनील कुमार की भी कमांडेंट को रिपोर्ट भेज दी है, जिससे उस पर भी कार्रवाई हो सके।

जब पगड़ी पहन सकते हैं, तो हिजाब क्यों नहीं ? मुस्लिम पक्ष के सवाल पर SC ने दिया ये जवाब

दंतेवाड़ा में 2 इनामी नक्सलियों का सरेंडर, सुरक्षाबलों का ताबड़तोड़ एक्शन जारी

'अप्पूघर' पर लगा ताला.., लीज का किराया नहीं चुकाने पर HSVP ने की कार्रवाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -