मोबाइल में व्यस्त बच्चों और माँ के लिए है ये खास वीडियो, एक बार जरूर देखे
मोबाइल में व्यस्त बच्चों और माँ के लिए है ये खास वीडियो, एक बार जरूर देखे
Share:

दुनियाभर में कई वीडियो वायरल होते हैं और अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है। माँ तो माँ होती है और माँ अपने बच्चे के लिए हर मुश्किल से, हर परेशानी से और हर जानवर से भी लड़ जाती है। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो माँ की बहादुरी को दिखाता है। यह वीडियो सोशल साइट्स पर छाया है और इस वीडियो को जो देख रहा है वह हैरान हो रहा है।

इस वीडियो में एक माँ अपने बच्चे को सांप से बचाने में कामयाब हो गई। वहीं कुछ लोग इस वीडियो को उन माँ के लिए उदाहरण बता रहे हैं जो अपने बच्चो को मोबाइल दे देती हैं और उनका ध्यान कभी अपने बच्चों पर नहीं होता है। कई लोगों का कहना है यह बच्चा इसलिए बच पाया क्योंकि उसके हाथ में मोबाइल नहीं था और दूसरी बात माँ का ध्यान बच्चे पर था। हालाँकि यह बात कहीं ना कहीं सही कही जा सकती है क्योंकि आजकल बच्चों के हाथ में मोबाइल आम बात है और माँ भी आजकल ध्यान बच्चों पर देने की जगह कहीं और ही देती हैं।

ऐसे में यह वीडियो काफी अहम और दिलचस्प माना जा रहा है। फिलहाल आप भी देखिये इस वीडियो को जो इस समय चर्चाओं में है और इसको जो देख रहा है शेयर कर रहा है। यह वीडियो वाकई में बेहतरीन है और इसे आज की जनरेशन के लिए अहम माना जा रहा है क्योंकि आजकल बहुत कम लोग हैं जो बच्चों पर इस तरह ध्यान दे पाते हैं।

शराब के नशे में धुत्त होकर बीच सड़क पर लड़ने लगे पुलिसकर्मी, वायरल हुआ वीडियो

'मेरे धर्म में कई कुरीतियां हैं' कहकर मुस्लिम लड़की ने बदला धर्म और रचा ली हिंदू लड़के से शादी

गणेश विसर्जन में शामिल हुए रणबीर कपूर, माँ संग की आरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -