अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत
अनिल अंबानी की शादी में खाना परोसने के राखी सावंत को मिले थे 50 रुपए, ऐसे पलटी किस्मत
Share:

मनोरंजन जगत की आइटम गर्ल राखी सावंत आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। राखी सावंत अपनी ड्रामा और विवादित बातों के लिए अधिकतर जानी जाती हैं. राखी अक्सर ऐसे बयान दे जाती हैं, जिनसे या तो हंगामा मचता है, या फिर लोग उन पर जमकर हंसते हैं. राखी का नाम अक्सर विवादों में रहता है। 

राखी का असली नाम नीरू भेड़ा है। उनकी मां जया भेड़ा ने एक कांस्टेबल आनंद सावंत से दूसरी शादी की तत्पश्चात, राखी को दूसरे पिता का सरनेम मिला। राखी का जन्म 25 नवंबर 1978 को मुंबई में हुआ था। राखी का बचपन बेहद बदहाली में गुजरा। यही कारण है कि 10 वर्ष की उम्र से ही उन्होंने काम करना आरम्भ कर दिया था। 10 वर्ष की आयु में राखी ने अनिल अंबानी एवं टीना अंबानी की शादी में खाना सर्व करने का काम किया था। इस काम के लिए उन्हें 50 रुपए मेहनताना प्राप्त हुआ था।

तत्पश्चात, 11 वर्ष की आयु में राखी ने जब एक डांडिया इवेंट में भाग लेना चाहा तो उनकी मां ने उन्हें खूब मारा तथा उनके बाल काट दिए। राखी को इस बात से बेहद सदमा लगा तथा उन्होंने ठान लिया कि वो माता-पिता की इच्छा के खिलाफ जाकर ही काम करेंगी। 2003 में गाने 'मोहब्बत है मिर्ची' गाने ने उनकी किस्मत पलट दी। यह गाना उन्हें चार बार ऑडिशन देने के बाद प्राप्त हुआ था। फिर राखी 'मस्ती' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों में भी छोटे-मोटे किरदार करती दिखाई दी। 2006 में बिग बॉस के पहले सीजन में वह टॉप फोर फाइनलिस्ट तक पहुंचीं।

इंटरनेट पर छाया रुबीना दिलैक का ये फोटोशूट

'मैं बहुत नीचे से ऊपर आई हूं', आखिर किस बात पर भड़कीं उर्फी जावेद?

कमोड पर बैठकर राखी सावंत ने बना डाला ऐसा वीडियो, देखकर चकराया लोगों का सिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -