'सिडनाज़' को लेकर राखी सावंत ने दे डाला ये बड़ा बयान, वायरल हुआ VIDEO
'सिडनाज़' को लेकर राखी सावंत ने दे डाला ये बड़ा बयान, वायरल हुआ VIDEO
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने शहनाज गिल गई थीं। इस के चलते उन्होंने परफॉर्म तो किया मगर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई। वहीं अब राखी सावंत ने शहनाज एवं सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर ऐसी बात बोल डाली कि बयान सुर्खियां बटोर रहा है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुए राखी सावंत ने कहा कि 'शहनाज रॉकस्टार है। वो भारत के दिलों की धड़कन है। कमॉन शहनाज। चेयर अप। अभी धमाका करो। जैसे तुमने 'बिग बॉस 15' के फिनाले में किया था।' इसके साथ-साथ राखी सावंत ने कहा कि 'सिद्धार्थ शुक्ला को तो हम कभी नहीं भूल पाएंगे। वो हमारे दिल एवं दिमाग में है। वो हमारे साथ है वो कहीं नहीं गया है।'

वही 'बिग बॉस 15' फिनाले में शहनाज जैसे ही मंच पर आई तो सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके रोने लगी थीं। तत्पश्चात, सलमान खान ने शहनाज को गले लगाकर उन्हें संभालने का प्रयास किया था। इसके पश्चात् वो स्वयं भी रोने लगे थे। वही फिनाले में शहनाज गिल ने एक सांग पर डांस परफॉर्मेस किया। ये सांग वही है जो शहनाज ने कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ को डेडिकेट करके बनाया था। इस सांग के बोल हैं- 'मेरे दिल को पता है।'  वही बात यदि शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की करे तो अभिनेत्री पिछले वर्ष फिल्म 'हौंसला रख' में दिखाई दी थी।

बजट को लेकर भी NDTV ने परोसा झूठ, प्रेस इनफार्मेशन ब्यूरो ने किया Fact Check

इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’

बजट 2022 पेश होने से स्मार्ट टीवी बिक्री पर पड़ सकता है भारी प्रभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -