इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’
इस कारण पार्थ समथान ने छोड़ा था ‘कसौटी जिंदगी की’
Share:

टीवी क्वीन एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में पार्थ समथान ने अनुराग बासु बन कर दर्शकों का बहुत दिल जीता। प्रेरणा एवं अनुराग की इस नई जोड़ी को लोगों ने पुरानी कसौटी के प्रेरणा-अनुराग जैसा ही प्यार दिया। लेकिन फिर भी अनुराग की भूमिका छोड़ पार्थ सीरियल से अलग हो गए? पार्थ प्रशंसक इस प्रश्न का जवाब जानना चाहते थे। ऐसे में अब पार्थ ने मामले में चुप्पी तोड़ी है।

बता दे कि वर्ष 2020 में पार्थ ने शो को अलविदा बोल दिया था। तत्पश्चात, खबरें आने लगी थीं कि शो पीछे की छोड़ने का कारण है कि पार्थ अब नए प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता को लेकर खबर थी कि वह ‘मैं हीरो बोल रहा हूं’ वेब सीरीजऑप्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, पार्थ ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है, यदि ऐसा होता तो बालाजी मुझे अपने एक सीरियल से ऐसे कैसे जाने देते तथा फिर दूसरा बालाजी शो करने देते? वो नहीं करने देते। इसलिए ऐसा कुछ नहीं था।’ 

उन्होंने कहा- ऑफ कॉज हीरो बालाजी का शो नहीं मगर वह ऑल्ट का है। उससे इसका कोई लेना देना नहीं। मैं पहले से ही उसमें काम कर रहा था। बल्कि कसौटी बाद में आया है। एरिका फर्नांडीज शो में पार्थ के अपोजिट प्रेरणा बनी दिखाई दी थीं। कसौटी सीरियल में पार्थ एवं एरिका की कैमेस्ट्री शानदार रही। ऐसे में अभिनेता ने कहा कि अभी फिलहाल वह ऐरिका के कांटेक्ट में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे दोनों ही अपनी अपनी जिंदगी में व्यस्त हो चुके हैं। बता दें, शो कसौटी जिंदगी की 2 में एरिका एवं पार्थ के अतिरिक्त हिना खान भी थीं, जिन्होंने पुराने सीरियल के हिसाब से अमान शरीफ की भूमिका निभाई थी। तो वहीं सीरियल में करण सिंह ग्रोवर भी थे।

बजट 2022 पेश होने से स्मार्ट टीवी बिक्री पर पड़ सकता है भारी प्रभाव

करण कुंद्रा को लेकर बोली उर्फी जावेद- ऐसे लोग आते कहां से हैं?

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -