हरियाणा के CM ने किया एल्विश यादव को सम्मानित, चीयर करने पहुंचे 3 लाख से अधिक लोग
हरियाणा के CM ने किया एल्विश यादव को सम्मानित, चीयर करने पहुंचे 3 लाख से अधिक लोग
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव के लिए प्रशंसक क्रेजी हो रहे हैं। एल्विश को लोगों का इतना प्यार मिल रहा है कि वो एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। बिग बॉस OTT 2 में एल्विश की जीत को हरियाणा के लोगों ने ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया। एल्विश ने अपने प्रशंसकों से रूबरू होने के लिए रविवार को गुरुग्राम के देवीलाल स्टेडियम में एक मीट-अप रखा। इस के चलते एल्विश को चीयर करने 3 लाख से अधिक लोग वहां पहुंचे। 

इतना ही नहीं हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश के मीट-अप को अटेंड करके उन्हें सम्मानित किया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इवेंट से एल्विश संग एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने वहां उपस्थित लोगों से कहा कि वो भी एल्विश से इंस्पिरेशन लेकर जिंदगी में आगे बढ़ें। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कैप्शन में लिखा- उत्साह और उमंग से भरपूर युवाओं के इस अपार जनसमूह ने एकजुट होकर जो शक्ति प्रदर्शित की है, वो निश्चित रूप से अमृत काल में भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने और नशा मुक्त समाज बनाने में सहायक होगी। 

एल्विश को इसके चलते मुख्यमंत्री ने फूलों का गुलदस्ता और शॉल देकर सम्मानित किया। एल्विश ने प्रशंसकों से रूबरू होते हुए कहा-  30 दिन बाद मैं बाहर आया। कर दिया ना सिस्टम हैंग? एल्विश की जीत और उनको मिल रहे सम्मान से यूट्यूबर के प्रशंसक बहुत खुश हैं। बता दें कि एल्विश ने बिग बॉस 2 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी तथा उन्होंने जीत हासिल कर इतिहास रच दिया।  

‘मैं आपको सब बताऊंगा कि क्या…', जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने दी राखी सावंत को धमकी

सलमान खान के लिए भी कर दिया गया था फतवा जारी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर, फैंस लूटा रहे प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -