इस बार इंडियन आइडल को जज नहीं करेंगे नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, ये मशहूर सिंगर्स आएँगे नजर
इस बार इंडियन आइडल को जज नहीं करेंगे नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, ये मशहूर सिंगर्स आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सिंगर्स हिमेश रेशमिया एवं नेहा कक्कड़ अब 'इंडियन आइडल' के 14वें सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। इन दोनों जजों की जगह कुमार सानू एवं श्रेया घोषाल नई आवाज को परखेंगे। जजेस के साथ ही शो के नए होस्ट का नाम भी सामने आ गया है। मगर, सवाल यह उठता है कि इस बार सोनी टीवी ने इंडियन आइडल के अपकमिंग सीजन के लिए इतने बड़े परिवर्तन क्यों किए हैं? इस बार हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ एवं आदित्य नारायण शो का हिस्सा क्यों नहीं होंगे? 

वही जब हिमेश रेशमिया से इंडियन आइडल 14 के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने इंटरव्यू में कहा, 'मैं इस बार 'सा रे गा मा पा' को जज करने वाला हूं। इसलिए डेट्स की परेशानी हो रही थी। इंडियन आइडल 14 और मेरी तारीख मैच नहीं हो रही थीं। मगर, मुझे इस बात की खुशी है कि कुमार सानू जी इस बार शो जज करेंगे।' बता दें, हिमेश रेशमिया की ही भांति नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण भी सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा' में व्यस्त हैं।

जहां हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ की जगह कुमार सानू और श्रेया घोषाल को लाया गया है। वहीं आदित्य नारायण की जगह हुसैन कुवजेरवाला को शो का होस्ट बनाया गया है। बता दें, हुसैन कुवजेरवाला 8 वर्ष पश्चात् इंडियन आइडल के सेट पर वापसी कर रहे हैं। इस बात की खबर उन्होंने स्वयं दी है। उन्होंने बताया कि वह आदित्य नारायण को रिप्लेस करने वाले हैं। सोनी टीवी ने जजेस के नए पैनल का ऐलान करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दर्शक श्रेया घोषाल और कुमार सानू का स्वागत कर रहे हैं। 

‘मैं आपको सब बताऊंगा कि क्या…', जेल से बाहर आते ही आदिल खान ने दी राखी सावंत को धमकी

सलमान खान के लिए भी कर दिया गया था फतवा जारी

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फोटोशूट ने इंस्टाग्राम पर ढाया कहर, फैंस लूटा रहे प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -