बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल हुई राखी सावंत, साड़ी छोड़ पहनेगी नकाब

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड को लेकर बहुत ख़बरों में हैं। राखी अपने इस रिश्ते का सबके सामने इजहार करती दिखाई दे रही हैं। हाल ही में राखी सावंत ने आदिल को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनके प्रशंसक हैरान परेशान हो गए। राखी सावंत ने खुलासा किया कि वो अपने इस रिश्ते के लिए नकाब पहनने के लिए भी तैयार हैं।

राखी सावंत को कारोबारी आदिल खान दुर्रानी से बेइंतहा मोहब्बत हो गई है। राखी ने आदिल संग अपने भविष्य के सपने भी देखने आरम्भ कर दिए हैं। अपने इस रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने के लिए राखी कुछ भी कर सकती हैं। यहां तक कि भविष्य की योजना बनानी भी शुरू कर दी है तथा वो आदिल के प्यार के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में राखी सावंत ने यह भी कहा कि वो अपने प्यार के लिए नकाब भी पहन सकती हैं।

राखी सावंत पिछले दिनों अपनी दोस्त उर्फी जावेद की पार्टी में सम्मिलित हुई थीं। इस पार्टी में पैपराजी से चर्चा करते हुए राखी सावंत ने एक बार फिर आदिल और अपने रिश्ते को लेकर कुछ बातें कहीं। यही नहीं, राखी ने अपने एक इंटरव्यू में भावुक होते हुए यह भी बोला था कि मेरे प्यारे प्रशंसक मेरे लिए दुआ करें। इस बार मेरा घर और रिश्ता कभी ना टूटे। वो मुझे बहुत प्यार करता है तथा मुझे भी उनसे बहुत मोहब्बत है। इसी इंटरव्यू में राखी ने यह भी कहा कि आगे क्या होने वाला है ये सोचकर मैं आज ना जियूं, ऐसा नहीं हो सकता है। मैं आदिल से प्यार करती हूं तथा उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। आज साड़ी पहनी है, कल नकाब भी पहन सकती हूं। 

देर रात फोटोग्राफर्स को देख भागी ये मशहूर अदाकारा, रास्ते में ही खुल गई ड्रेस और...

बेडरूम का दरवाजा खोलते ही निकली सना खान की चीख, जानिए क्या हुआ ऐसा?

पिंक नाईटी पहने सड़कों पर निकली 'टीवी की नागिन', वायरल हो गया VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -