'नाटू नाटू' गानें पर डांस कर ट्रोल हुई राखी सावंत, देंखे VIDEO
'नाटू नाटू' गानें पर डांस कर ट्रोल हुई राखी सावंत, देंखे VIDEO
Share:

भारतीय सिनेमा के लिए आज बहुत बड़ा दिन है। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अमेरिका की धरती पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, अमेरिकी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े फिल्म सम्मान ऑस्कर्स के 95वें संस्करण में जहां सुपरस्टार राम चरण एवं जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म RRR के गाने नाटू-नाटू को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में सम्मानित किया गया तो वहीं, द एलिफेंट व्हिस्पर्स को बेस्ट शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में सम्मानित किया गया है। 

वही इस बीच राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो नाटू-नाटू गाने पर डांस कर रही हैं। दरअसल, विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें राखी सावंत RRR के गाने नाटू-नाटू पर डांस कर रही हैं। इस वीडियो में राखी सावंत एक व्यक्ति को नाटू-नाटू के स्टेप्स सिखाती दिखाई दे रही हैं। इंटरनेट पर राखी सावंत का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

वही वीडियो पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों को राखी सावंत का ये डांस जमकर पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'अरे यार इससे मत करवा।' दूसरे ने लिखा, 'रहने दो नहीं होगा आपसे।' बता दे कि नाटू-नाटू को ऑस्कर अवॉर्ड मिलने के पश्चात् राम चरण और जूनियर एनटीआर दोनों ने ही ट्वीट किया है। अपने ट्विटर पर जूनियर एनटीआर ने एक फोटो साझा करते हुए लिखा, हमने कर दिखाया पूरी टीम को मेरी ओर से ढेर सारी बधाइयां। 

शादी से पहले दलजीत कौर ने दोस्तों संग की पार्टी, वायरल हुआ VIDEO

कृष्णा मुखर्जी की संगीत पार्टी में जमकर नाचे अली-जैस्मिन, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने खुद बताया पूरा सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -