कृष्णा मुखर्जी की संगीत पार्टी में जमकर नाचे अली-जैस्मिन, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
कृष्णा मुखर्जी की संगीत पार्टी में जमकर नाचे अली-जैस्मिन, वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन की जोड़ी सबसे कूल कपल्स में से एक हैं, जिन्हें प्रशंसक प्यार से ‘जैसली’ (Jasly) बुलाते हैं। दोनों अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री से हमेशा प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका रोमांटिक डांस बहुत पसंद किया जा रहा है। इंटरनेट पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

पिछली रात को टेलीविज़न अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी की संगीत सेरेमनी आयोजित की थी, जहां उनके बेस्ट फ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) भी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ पहुंचे। संगीत पार्टी में जैस्मिन एवं अली ने अपने डांस परफॉर्मेंस से पूरी लाइमलाइट लूट ली। दोनों स्टेज पर डांस के समय एक-दूसरे की आंखों मे पूरी तरह से डूबे हुए नजर आए। इस के चलते डांस के बीच में अली गोनी ने अपनी लेडीलव को गोद में उठा लिया तथा फिर नाचने लगे। उनकी केमिस्ट्री देख वहां उपस्थित लोग हूटिंग करने लगे।

वही बात यदि लुक की करें तो कृष्णा की संगीत पार्टी में जैस्मिन भसीन ने शरारा सेट पहना था। जैस्मिन ने पेस्टल येलो-ग्रीन ऑउटफिट के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स पहनी थी। वहीं, ब्लैक टक्सीडो में अली गोनी भी खूब जच रहे थे। उनके डांस वीडियो और उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन कृष्णा की मेहंदी सेरेमनी में भी पहुंचे थे। मेहंदी के लिए जैस्मिन ने पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। खुले बाल एवं पोटली बैग से जैस्मिन ने अपने लुक को पूरा किया था। वहीं, अली गोनी ने ब्लैक कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था। हल्दी रस्म में जैस्मिन पिंक कलर के लहंगे में बहुत जबरदस्त लग रही थीं।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने खुद बताया पूरा सच

उर्फी जावेद ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

एग्स फ्रीज करवाने पर कुछ ऐसी थी रिद्धिमा पंडित की दादी की प्रतिक्रिया, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -