करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने खुद बताया पूरा सच
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का हुआ ब्रेकअप! स्टार्स ने खुद बताया पूरा सच
Share:

जाने माने मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के ब्रेकअप की ख़बरें सामने आ रही है। दरअसल, करण के एक ट्वीट के बाद से यह अफवाह उड़ने लगी थी कि सेलेब्रिटी कपल अब अलग हो गया है तथा दोनों के बीच दूरियां आ गई हैं। अब इसे लेकर करण ने अपना पक्ष रखा है। साथ ही जबरदस्त अंदाज में सभी को ‘थैंक यू’ भी बोला है। 

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। दोनों की मार्च में शादी की खबरें भी बहुत दिनों से सामने आ रही हैं। ऐसे में हाल ही सोशल मीडिया पर यह हल्ला मचा कि दोनों अलग हो गए हैं तथा इनके रिश्ते में खटास आ गई है। दरअसल, यह सारा मामला करण की एक पोस्ट के बाद शुरू हुआ। कुछ दिनों पहले करण ने अपने ट्विटर पर एक शायरी साझा की थी। उन्होंने लिखा था, ‘ना तेरी शान कम होती, ना रुतबा घटा होता, जो घमंड में कहा, वहीं हंस के कहा होता…’ बस, करण के इस शायराना अंदाज ने सोशल मीडिया पर कुछ अलग ही रूप ले लिया। लोगों ने इस पढ़कर अनुमान लगा लिया कि करण और तेजस्वी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है इसलिए वे ऐसा लिख रहे हैं।

वही ब्रेकअप की खबरों के बीच तेजस्वी को इन अफवाहों को क्लीयर करने के लिए आगे आना पड़ा। हाल ही तेजस्वी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वे प्यार पर बात करने से बचती है क्योंकि वे अंधविश्वासी हैं। उन्हें लगता है कि अगर प्यार पर अधिक बात की जाएगी तो उसे नजर लग जाएगी। तेजस्वी ने बताया, उनकी जिंदगी का खूबसूरत फेज चल रहा है तथा वे नहीं चाहती कि इस पर किसी की भी नजर लगे। दरअसल, तेजस्वी शादी होने तक रिश्ते को लेकर अधिक बातें नहीं करना चाहती हैं। दूसरी तरफ, ब्रेकअप की खबरों के बीच करण ने हाल ही एक और ट्वीट किया। करण ने लिखा, ‘थैंक यू फॉर विशेज एंड प्रेयर्स।। आप लोगों के कारण हम दस गुना बढ़ रहे हैं।’

उर्फी जावेद ने कर दिखाया अनोखा कारनामा, देखकर लोगों ने पकड़ लिया सिर

एग्स फ्रीज करवाने पर कुछ ऐसी थी रिद्धिमा पंडित की दादी की प्रतिक्रिया, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता को कपिल शर्मा ने सिखाया था पेग बनाना? खुद सुनाया पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -