VIDEO: राखी सावंत को नहीं होगा कोरोना, एक्ट्रेस ने बताई ख़ास वजह
VIDEO: राखी सावंत को नहीं होगा कोरोना, एक्ट्रेस ने बताई ख़ास वजह
Share:

इस समय देशभर में कोरोना संक्रमण फ़ैल रहा है। ऐसे में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लोग कई तरह के संकटों का सामना कर रहे हैं। इस बीच कई लोग हैं जो लापरवाही भी बरतते दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस दौर में आम लोगों से लेकर सेलेब्रिटीज तक जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब इन सभी के बीच राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए मौजूदा हालातों पर रोते हुए अपना दुख जाहिर किया है।

 

उन्होंने इस बातचीत में एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है। जी दरअसल राखी सावंत का यह कहना है कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना नहीं होगा। हाल ही में राखी ने पैपराजी के सामने यह बताया है कि इतने विश्वास के साथ वो ये सब कैसे कह रही हैं। जी दरअसल राखी की इच्छा है कि उनके हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए। उनके इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में राखी मुंबई की एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट की गई हैं।

वहीँ इस दौरान राखी ने बिग बॉस फेम निकी तंबोली के भाई के निधन पर दुख जाहिर किया है, और साथ ही उन्होंने देश में भयावह कोरोना के हालातों पर बात की। उन्होंने कहा, 'मुझे वैक्सीन नहीं मिल रही है, मेरे हिस्से की वैक्सीन किसी जरूरतमंद को मिल जाए'। आगे राखी ने कहा- 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में येशु का पवित्र लहु है। इसलिए मुझे कोरोना और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता है'। इसके अलावा भी राखी ने अन्य बातें की और वह जोर जोर से रोने लगीं।

जैस्मिन ने अली संग शेयर की रोमांटिक डिनर की तस्वीर, फैंस बोले- 'बनी रहे जोड़ी'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए राहुकाल और शुभ-अशुभ मुहूर्त

इंडिगो में देश भर में पहुचाएं 4000 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -