गले में पट्टा और चेहरे पर झुर्रियां, Bigg Boss की कंटेस्टेंट का बुरा हाल
गले में पट्टा और चेहरे पर झुर्रियां, Bigg Boss की कंटेस्टेंट का बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन बनकर लोगों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत आए दिन लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। अदाकारा को हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते हुए देखा जाता है कि वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। कुछ समय पहले ही राखी 'बिग बॉस ओटीटी' के घर में नजर आईं थीं। इस शो के दौरान राखी ने काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। वहीं उससे अधिक सुर्खियां जब वह बिग बॉस के टीवी शो में नजर आईं थीं तब उन्होंने कमाई थी। अब तक वह लगातार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव नजर आईं हैं और उनका लुक भी बेहतरीन रहा है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो फैंस के बीच होते रहते हैं।

अब इन सभी के बीच राखी की एक तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अचानक ही एक्ट्रेस का वो रुप नजर आया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। जी दरअसल 'बिग बॉस ओटीटी' कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक हैरान कर देने वाली तस्वीर शेयर की है जिसे देखने वाले हैरान हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में राखी को देखकर पहचानना बहुत मुश्किल है। इस तस्वीर में राखी सावंत एक बुजुर्ग महिला के गेटउप में दिख रही हैं। आप देख सकते हैं उनके बाल ब्वॉयकट और सफेद हैं, आंखों पर मोटा चश्मा है, चेहरे पर झुरियां और गले में बैंड लगा है।

इस समय इस तस्वीर ने हर किसी को वाकई हैरान किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा, 'ये कौन है?' आप सभी को हम यह भी बता दें कि एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। जी दरअसल राखी की तस्वीर पर जस्लीम मथारू ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बूढ़ी होने पर भी तुम कभी ऐसी नहीं लगोगी। तुम अच्छी ही लगोगी।' वहीं और भी कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

ऑनस्क्रीन मां संग लिपलॉक करते दिखे ज़ीशान खान, किया चौकाने वाला खुलासा

भारत में आज लॉन्च होगा 125cc TVS स्कूटर

Video: 'मोदी जी अमेरिका से मेरे लिए डॉलर ले आना।।', PM से राखी सावंत की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -