भारत में आज लॉन्च होगा 125cc TVS स्कूटर

TVS Motor Company 7 अक्टूबर को भारतीय बाजार (गुरुवार) में अपना नया 125cc स्कूटर लॉन्च कर रही है। जबकि कंपनी ने अभी तक अपने अगले उत्पाद के नाम का खुलासा नहीं किया है, पूर्व छवियों से संकेत मिलता है कि यह जुपिटर 125 स्कूटर होगा। स्कूटर को कुछ दिनों पहले होसुर स्थित ऑटोमेकर ने भी छेड़ा था। टीज़र इमेज में एलईडी डीआरएल को दिखाया गया है जो टू-फ्रंट व्हीलर के एप्रन पर लगे हो सकते हैं। कंपनी ने नए टू-व्हीलर के बारे में कोई तकनीकी विवरण जारी नहीं किया है, लेकिन स्कूटर में मौजूदा NTorq 125 के समान इंजन और प्लेटफॉर्म का उपयोग करने की उम्मीद है। 

वही इसके अलावा, कंपनी अपने बड़े जुपिटर को एक नया मैकेनिकल सेटअप दे सकती है लेकिन विवरण हैं अभी आधिकारिक नहीं है। जुपिटर 125 को 125cc श्रेणी में कंपनी की स्थिति को मजबूत करने के लक्ष्य के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो देश में प्रमुखता से बढ़ रही है। टीवीएस मोटर ने हाल ही में भारत में अपनी नई रेडर 125 मोटरबाइक लॉन्च करने की घोषणा की, जो इस श्रेणी के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करने वाला एक अन्य उत्पाद है।

साथ ही कंपनी लगभग निश्चित रूप से नए जुपिटर 125 को असंख्य सुविधाओं के साथ प्रदान करेगी ताकि इसे क्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों के साथ और अधिक प्रतिस्पर्धी बनाया जा सके। अगली सुविधाओं का विवरण इसी तरह गुप्त रखा गया है। होंडा एक्टिवा 125 और सुजुकी एक्सेस 125 2021 में जुपिटर 125 के लिए सीधे प्रतिस्पर्धी होंगे। लॉन्च होने पर, इसे ₹75,000 से ₹81,000 (एक्स-शोरूम) के ब्रैकेट में रखे जाने की संभावना है।

पेंशन-ऑटो डेबिट से लेकर डीमैट अकाउंट तक..., आज से बदल गए कई बड़े नियम

लॉन्चिंग के समय महिंद्रा थार को कड़ी टक्कर देगी Force Gurkha

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -