Video: 'मोदी जी अमेरिका से मेरे लिए डॉलर ले आना..', PM से राखी सावंत की डिमांड

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं। हर बार की तरह इस बार भी पैपराजी ने उन्हें मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया, जहां उन्होंने कई सवालों का जवाब देते हुए पीएम मोदी के लिए एक सन्देश भी भेजा है। उनका ये वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोगों को हंसा रहा है। इस वीडियो को मशहूर सेलीब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है।

वायरल वीडियो में राखी ग्रीन कलर की टर्टल नेक टॉप और ब्लूट टाइट्स के साथ हाथ में कॉफी का मग लिए दिखाई दे रही हैं। उन्हें देखते ही पैपराजी उनसे सवाल पूछते हैं, जिनमें से एक सवाल देश के पीएम नरेंद्र मोदी के अमेरिका दौरे को लेकर भी है। फोटोग्राफर्स उनसे कहते हैं कि - "मोदी जी वॉशिंगटन गए हैं, हमारे देश को काफी बढ़ा रहे हैं। क्या कहना चाहेंगी ? मोदी जी के लिए आपका दो शब्द ''।

यहाँ देखें वीडियो:-

इस पर राखी ने फ़ौरन पीएम के नाम एक संदेश दे दिया, जिसे सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे। वीडियो में राखी सावंत ने कहा कि, 'नमस्कार मोदी जी मैं बहुत खुश हूं, आप अमेरिका गए हैं वहां के सारे इंडियंस को प्यार देना और उनको मेरा मैसेज देना और बोलना कि मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं।' इसके बाद राखी ने पीएम मोदी से अपने लिए शॉपिंग करने की भी मांग कर डाली, और कहने लगीं कि आप वहां से लौटोगे तो मेरे लिए कुछ शॉपिंग कर लेना, वहां क्या अच्छा मिलता है। वीडियो के आखिर में राखी सावंत, पीएम मोदी से सीधे डॉलर्स की ही डिमांड कर देती हैं।  

मलाइका अरोड़ा का लुक देख मदहोश हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरें

तापसी पन्नू ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि देखकर दंग रह गए फैंस, जानिए क्या है खास?

नोरा फतेही ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लुक देख फैंस हुए फ़िदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -