टूट गई अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी! एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
टूट गई अली गोनी और जैस्मीन भसीन की जोड़ी! एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टीवी जगत का पसंदीदा कपल अली गोनी एवं जैस्मीन भसीन, जिन्हें 'बिग बॉस 14' के घर के भीतर बतौर कपल देखा गया था, नेशनल टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं. हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें वायरल हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इन खबरों पर अब स्वयं अली गोनी ने चुप्पी तोड़ी है.

वही अपने एक इंटरव्यू में अली गोनी ने कहा कि वह इन अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते. उन्होंने मीडिया प्लेटफॉर्म से जवाब पाने के लिए अपने पीआर से कांटेक्ट करने को भी बोला. रिपोर्ट के अनुसार, अली इन अफवाहों से खुश हैं. उनके सूत्रों ने कहा कि उनके बीच कुछ भी गलत नहीं है, वे खुश हैं. उनके अलग होने की खबर फनी हैं. उन्होंने कहा कि प्रत्येक जोड़ी की लड़ाई होती है, हालांकि इसका अर्थ यह नहीं है कि वे अलग हो चुके हैं. उन्होंने एक साथ वैलेंटाइन डे मनाया, अब साथ ही यह कपल अली के बर्थडे के लिए वेकेशन पर है.

वही बीते वर्ष दिसंबर में अली ने खुलासा किया था कि वह और जैस्मीन शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. उन्होंने एक इंस्टाग्राम फिल्टर का उपयोग किया जो उनकी शादी की दिनांक की भविष्यवाणी करता था. जिसमें लिखा था- 'कुछ दिनों में'. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो को 'जल्द ही' कैप्शन दिया. बैकग्राउंड में उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' गाना जोड़ा. वही अब फैंस को दोनों की शादी की बेसब्री से प्रतीक्षा है.

शो के मंच पर जादूगर ने शिल्पा शेट्टी के साथ कर डाला ऐसा काम कि फ़टी रह गई सबकी आँख

अनुज-अनुपमा के बीच दीवार कड़ी करेगा वनराज, क्या इस बार भी नहीं हो पाएगी शादी?

किरण खेर के साथ धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया शोले का ये मजेदार सीन, वीडियो देख लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -