अपनी शादी को लेकर राखी ने दिया चौंका देने वाला बयान, कहा- मज़बूरी में की शादी...
अपनी शादी को लेकर राखी ने दिया चौंका देने वाला बयान, कहा- मज़बूरी में की शादी...
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के इस वीकेंड के वार में मीड‍िया वालो ने कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब क‍िए। इसमें राखी सावंत से भी प्रश्न पूछे गए जहां सबसे बड़ा प्रश्न था उनकी शादी। वही राखी से जब प्रश्न पूछा गया, कि आखिर ऐसे क्या कारण है कि वे अपनी शादी को लेकर इतनी सुर्ख़ियों में हैं तथा कहीं ये उनका कोई गेम प्लान तो नहीं, तो इस प्रश्न पर राखी ने कहा कि उनकी शादी वास्तविक है।   

तत्पश्चात, राखी ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुन वहां बैठे सारे लोग तथा उनके प्रशंसक चौंक गए। राखी ने बताया कि किसी ने उन्हें घर से उठा ले जाने की धमकी दी थी, इसल‍िए उन्होंने बेहद जल्दबाजी में विवश होकर रितेश को बिना देखे, बिना डेट‍िंग किए उससे विवाह कर लिया। धमकी देने वाले शख्स के नाम का खुलासा न करते हुए राखी ने बताया, कि उन्होंने कोई भी पुलिस कम्प्लेन फाइल नहीं की तथा विवाह कर लिया। 

जब राखी से मीडिया कर्मियों ने और कंटेस्टेंट ने उस शख्स का नाम पूछा तो उन्होंने कहा, "ये सही नहीं होगा एवं शायद वो व्यक्ति इस घर से भी मुझे बाहर ले जाए। राखी ने अपने हस्बैंड रितेश के बारे में बात करते हुए बताया, "रितेश की इसमें कोई गलती नहीं है तथा मैंने उनका बैंक बैलेंस देखने के पश्चात् ही उनसे शादी की थी। राखी ने आगे बताया कि उनके हस्बैंड मीडिया में उनकी फोटो साझा करने से इंकार करते हैं, क्योंक‍ि वे मानते हैं क‍ि इस कारण उनके व्यापार को हानि झेलना पड़ सकती है। जिसको सुन सभी चौंक गए। मीडिया ने जब राखी से अभिनव से प्यार को लेकर प्रश्न किया, तो राखी ने कहा कि वे एक शादीशुदा औरत हैं तथा अपने हस्बैंड की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रही हैं। उनसे ये भी पूछा गया कि आखिर उनके इस प्यार से उनकी मैरिड लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ेगा। तब राखी ने बताया, "अभिनव को मैं बहुत पसंद करती हूं एवं किसी को पसंद करने में कुछ गलत नहीं है तथा मैं जानती हूं कि मैं शादीशुदा हूं और मेरे हस्बैंड हैं।"

ब्रिटिश और रशियन स्टाइल में श्रद्धा कपूर ने सुनाए पापा शक्ति कपूर के डायलॉग, सुनकर सब हो गए दंग

जल्द बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो!

सलमान खान की गैर-मौजूदगी में मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, बेघर हुई ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -